Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: गेहूं पटवन के लिए गये किसान की गोली मारकर हत्या,Rjd प्रवक्ता डॉ.रमेश यादव ने CM नीतीश पर साधा निशाना

0 206

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। प्रतिदिन हत्या और रेप की घटनाएं मीडिया में छाई हुई रहती है।  ताजा मामला औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहाँ मजखर गांव के निवासी 47 वर्षीय विनय यादव की गोली मारकर वृहस्पतिवार की रात्रि में अपराधियों ने हत्या कर दी । वे रात्रि में गेहूँ पटवन के लिए खेत पर गये थे।

पिस्तौल

लेकिन इस थाने अंतर्गत लगातार हो रही इस तरह की घटना ने अब तूल पकड़ लिया है। अब इस घटना को लेकर राजद पार्टी के जिला प्रवक्ता डॉक्टर रमेश यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या यही सुशासन है ?  क्या रेप और हत्या ही सुशासन की पहचान होती है ?  मैं यह सीएम नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूँ । राजद प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश सरकार को राज्य में हो रही अपराध और रेप की घटनाओं पर नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

शव

राजद प्रवक्ता ने कहा कि राज्य में अपराधियों का बोल -बाला काफी बढ़ गया है। गरीबों की कोई सुनने वाला  नहीं है। कुछ दिन पहले भी इसी थाना क्षेत्र में एक जीविका दीदी की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। लेकिन प्रशासन इस मामले में भी लीपापोती करने में जुटी है। उन्होंने गिरती प्रशासनिक व्यवस्था पर भी कई गंभीर सवाल उठाए और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर लोग अपने खेत खलिहानों में सुरक्षित नहीं हैं तो फिर कहां रहेंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.