Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Corona Virus: रिटर्न पप्पू यादव! NMCH पहुंचकर बोलें- मैं पप्पू यादव हूँ जरूरत पड़े तो इस नंबर पर कॉल करिये 

0 162

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: एक बार फिर से गरीबों के मसीहा या यूँ कहें कि बिहार के लोगों के लोगों के लिए मसीहा के रूप में उभरे पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की अस्पतालों में एंट्री हो चुकी है। जहाँ एक तरफ लोगों के लिए कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर गाइड लाइन जारी की गई है तो दूसरी तरफ पप्पू यादव अस्पतालों में जाकर लोगों का हाल पूछकर मदद कर रहे हैं । उनकी परेशानियों को कम करने का प्रयास कर रहे हैं ।

कोरोना

शुक्रवार की सुबह पप्पू यादव पटना के एनएमसीएच (NMCH) पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने भर्ती मरीजों से और उनके परिजनों से बात की। इतना ही नहीं बल्कि पप्पू यादव ने अपना नंबर भी दिया और कहा कि जब भी जरूरत लगे लोग उन्हें कॉल कर सकते हैं। पप्पू यादव ने यह नंबर दिया है (9990002432). एनएमसीएच घूमने के बाद पप्पू यादव ने मीडिया से कहा कि कभी नोटबंदी तो कभी जीएसटी लाकर बेवकूफी भरे काम किए जा रहे हैं। कभी तो सीरियस होना सीखिए। कभी महंगाई तो कभी कोरोना की बात कही जा रही है। कोरोना क्या है? इससे ज्यादा तो दूसरी बीमारी से लोग हर दिन मर रहे हैं।

कोरोना

वहीं पप्पू यादव ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि कोरोना के मामले पर कहा कि इससे पहले क्या फ्लू नहीं था। क्या इसके पहले एड्स, हैजा, कैंसर, टीबी समेत कई बीमारियां थीं लेकिन हमको जीना होगा। उन्होंने कहा कि इस बीमारी के डर से तो भुखमरी से लोग अधिक आत्महत्या कर लेगा । लोगों को अस्पताल जाने की जरूरत नहीं है। देश की जनता को इसकी जांच नहीं करवानी चाहिए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.