Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: फिजिकल कोर्ट सुनवाई मामले में जिला विधिक संघ और जज के बीच हुई वार्ता  

औरंगाबाद में जिला विधिक संघ द्वारा सोमवार को हुए आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन के बाद आज यानी मंगलवार को कुछ उम्मीद की किरण नजर आई.

1 169

बिहार नेशन: औरंगाबाद में जिला विधिक संघ द्वारा सोमवार को हुए आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन के बाद आज यानी मंगलवार को कुछ उम्मीद की किरण नजर आई. आज व्यवहार न्यायालय के जिला जज शिवगोपाल मिश्रा की पहल पर जिला विधिक संघ के पांच सदस्यीय टीम के साथ  जिला जज के चेम्बर में बात चीत हुई.

वार्ता में जिला जज ने सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट,पटना के निर्देशों का हवाला दिया. जिला जज ने कहा कि वर्चुअल सुनवाई ही फिलहाल संभव है. वहीं वकीलों ने एक बार फिर से जोर देकर फिजिकल कोर्ट शुरू कर सुनवाई करने की मांग की. वकीलों ने कहा कि वे अपनी मांगों की विज्ञप्ति बार काउंसिल ऑफ इंडिया और स्टेंट बार काउंसिल, पटना को भेज चुके हैं. वे सभी वहां के आदेश का इंतजार कर रहे हैं.

bablu SINGH

इस अधिवक्ताओं की 5 सदस्य टीम में कार्यकारी अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ,महासचिव परशुराम सिंह ,नागेश्वर सिंह, प्रदीप सिंह और कमला प्रसाद थें. कार्यकारी अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने आगे भी वार्ता जारी रहने की उम्मीद जताई. अधिवक्ताओं ने कहा कि वर्चुअल कोर्ट से उनके मुवकिल संतुष्ट नहीं हो पाते हैं .वहीं इस तरह की सुनवाई से 98 % मामलों की सुनवाई नहीं हो पा रही है. जबकि न्यायालय में हजारों मामले लंबित हैं.

 

 

1 Comment
  1. […] नेशन: औरंगाबाद के जिला जज शिव गोपाल मिश्रा का ट्रान्सफर … बात की जानकारी जिला विधी संघ के […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.