Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बड़े पैमाने पर शराब के साथ पुलिस ने दो तस्करों को दबोचा,भेजे गए न्यायिक हिरासत में

औरंगाबाद जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले की नगर थाना पुलिस ने रामाबांध ओवर ब्रिज के पास से दो शराब तस्करों को 1500 लीटर

0 44

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले की नगर थाना पुलिस ने रामाबांध ओवर ब्रिज के पास से दो शराब तस्करों को 1500 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान नवडिहा ग्राम निवासी महेन्द्र राम के रूप में हुई है जो पलामू (झारखंड) जिला के पाटन थाना का बताया जा रहा है. वहीं दुसरा तस्कर गमहरिया गांव के रमेश सिंह, नविनगर का बताया जा रहा है.

bablu SINGH

इस बारें में प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि दोनों तस्करों को रामा बांध ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि इन तस्करों के पास से एक पिकप वाहन भी जब्त किया गया है जिसका नंबर JH 03 AC 8313 है. पुलिस ने इन तस्करों को हिरासत भेजते हुए बिहार मध निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई करने की बात कही है.

 

आपको बता दें कि बिहार में शराबबंदी नीतीश सरकार ने लागू कर रखा है. लेकिन इसका अवैध व्यापार रूक नहीं रहा. आए दिन रोज किसी न किसी शराब तस्कर के पकड़े जाने की खबरें आती रहती है. यहाँ तक की विपक्षी पार्टी राजद के साथ नीतीश सरकार के सहयोगी पार्टी बीजेपी के नेता भी इसे लेकर सवाल उठा चुके हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.