Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर में चोरों का आतंक, गोल्डन मोबाइल शॉप से शटर तोड़कर उड़ाये लाखों रूपये के मोबाइल

0 267

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में चोरों का आतंक एक बार फिर से कहर ढाने लगा है। पहले चोरी गाडि़यों कि की जा रही थी। लेकिन अब दुकानों से सामान की चोरी होने लगी है। चोरी की घटनाओं के कारण दुकानदार असुरक्षित महसूस करने लगे हैं । कुछ ऐसी ही खबर जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से है। जहाँ मंगलवार की देर रात्रि में मदनपुर बाजार ( मछली मार्केट के पास) के समीप स्थित मदरसा मार्केट में चोरों ने गोल्डन मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक शॉप से शटर तोड़कर लाखों रूपये के मोबाइल चोरी कर ली।

आपको बता दें कि मदनपुर मछली मार्केट के पास यह मदरसा मार्केट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 से सटे ही है। इस रोड पर 24 घंटे गाडि़यों का परिचालन होता है। वहीं ग्राम- दशवत खाप निवासी एवं इस मोबाइल दूकान के मालिक अरशद अहमद उर्फ गोल्डन ने बताया कि वे मंगलवार की रात्रि में रोज की तरह रात्रि में दूकान बंद कर घर चले गये थे। लेकिन बुधवार की सुबह ही करीब 4.30 बजे के आसपास सूचना मिली की उनके दूकान की शटर टूटी हुई है। वे तत्काल दूकान के पास गये तो देखा कि शटर किसी ने तोड़ दिया है। उन्होंने तत्काल मदनपुर थाना प्रभारी संजय सिन्हा को खबर दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और दूकान का जायजा लिया ।

एफआईआर कॉपी

मोबाइल दूकान के मालिक गोल्डन ने बताया कि उन्होंने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी है। उनके दूकान में यह दूसरी बार चोरी हुई है। लाखों का मोबाइल और नगदी चोर लेकर भाग गये हैं । वहीं इस घटना से वे काफी आहत हैं । उन्होंने बताया कि वे कर्ज लेकर किसी तरह दूकान चला रहे थे जो उनकी जीविकोपार्जन का साधन था। बता दें कि इस घटना से मदनपुर बाजार के दूकानदार डरे हुए हैं । दूकानदारो का कहना है कि अगर हाईवे के पास से दूकान की शटर तोड़कर चोरी की जा सकती है तो उनके दूकान का क्या ठिकाना ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.