Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना कुछ ही घंटे बाद होगी शुरू, सभी पदों के लिये बनाए गये अलग-अलग मतगणना कक्ष

0 95

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट 

बिहार नेशन: बिहार में दूसरे चरण की मतगणना में मात्र कुछ ही घंटे बाकी रह गया है। औरंगाबाद जिले में भी इस मतगणना को लेकर तैयारियां की जा चुकी है। नवीनगर की मतगणना औरंगाबाद सश्चितानंद सिन्हा कॉलेज में की जाएगी ।

बिहार नेशन के साथ पंचायत चुनाव अपडेट

जिला प्रशासन की तरफ से इसके लिये तैयारियां पूरी  कर ली गई है। वहीं यह जानकारी देते हुए प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी देवानंद सिंह ने बताया  की सभी पदों के लिए अलग अलग मतगणना कक्ष बनाया गया है।

वार्ड सदस्य

जिला परिषद सदस्य के लिए बीएड भवन के पहली मंजिल के टेबल संख्या -15 पर मतगणना की जाएगी। जबकि ग्राम पंचायत मुखिया के लिए स्वर्ण जयन्ती भवन के पहली मंजिल के टेबल की संख्या 15 पर की जाएगी ।

ग्राम पंचायत बनिया-मुखिया प्रत्याशी

वहीं पंचायत समिति सदस्य के लिए बीएड भवन के द्वितीय मंजिल के टेबल संख्या 15 पर की जाएगी ।

ग्राम पंचायत घटराईन-सरपंच पद प्रत्याशी

जबकि ग्राम पंचायत सदस्य के लिए मतगणना स्वर्ण जयन्ती भवन के भू तल टेबल की संख्या 15 पर होगी ।ग्राम कचहरी सरपंच के लिए बीसीए भवन के प्रथम तला के टेबल की संख्या 11 पर की जाएगी।

ग्राम पंचायत उतरी उमगा-मुखिया प्रत्याशी

ग्राम कचहरी पंच के लिए बीसीए भवन के प्रथम तला के टेबल की संख्या 11 पर की  जाएगी। मतगणना कार्य के लिए मनोनीत कर्मचारी सुबह 6 बजे रिपोर्ट करेंगे एवं सुबह 8 बजे से मत गणना शुरू होगी।

क्षेत्र संख्या -27, जिला परिषद् उम्मीदवार

आपको बता दें कि मतगणना को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण
तरीके से संपन्न कराने के लिये डीएम ने अधिकारियों को कई निर्देश दिया है। जिलाधिकारी ने कहा है की किसी भी प्रकार की कोताही इसमें बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

ग्राम पंचायत मदनपुर- मुखिया प्रत्याशी

मालूम हो कि राज्य में पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान का परिणाम आ चुका है। वहीं अब शुक्रवार को दूसरे चरण की मतगणना की जाएगी ।

क्षेत्र संख्या 10- जिला परिषद् उम्मीदवार

वहीं सभी की नजर इस बात पर टिकी है कि क्या दूसरे चरण के मतगणना का परिणाम भी कहीं पहले चरण की तरह उलटफेर देखने को तो नहीं मिलेगा !

ग्राम पंचायत मनिका-मुखिया प्रत्याशी

गौरतलब हो कि पहले चरण की मतगणना में 80 प्रतिशत से अधिक प्रत्याशी नये चुनकर आए हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.