Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: कालाबाजारी करने वाले खाद्य बिक्रेता का लाइसेंस होगा रद्द, जाप नेता संदीप समदर्शी की पहल रंग लाई

0 68

 

बिहार नेशन: बिहार में खाद कालाबाजारी की खबरें छाई हुई हैं। प्रत्येक जिले से खाद के किल्लत और कालाबाजारी की खबर आ रही है। वहीं औरंगाबाद जिले के रफीगज प्रखण्ड के कियाखाप गाँव के निकट शंकर खाध भंडार के प्रोपराइटर रंजन कुमार द्वारा किसानों को अधिक दाम लेकर दिया जा रहा था। जबकि इनका दुकान रफीगंज के महारगंज रोड स्थित शिव मंदिर के निकट स्थित है। जिसका विरोध स्थानीय गाँव कियाखाप सहित अन्य गांवों के लोगों द्वारा किया गया ।

 

वहीं किसानों ने इसकी सूचना जाप प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी को फोन कर दे दी। समदर्शी ने किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद की और विरोध जताया। किसानों ने खाद्य विक्रेता द्वारा यूरिया खाद्य की  कीमत 266 रुपये के बजाय 350 और 400 रुपये प्रति बोरी लेने का आरोप लगाया।

वहीं अब इस मामले पर चर्चा है है कि जिला कृषि पदाधिकारी द्वारा शंकर खाध भंडार के विक्रेता रंजन एवं ओम शांति खाध भंडार के विक्रेता राजू कुमार से रात्रि में खाद्य बेचे जाने के लिए स्पस्टीकरण भी पूछा गया है।

 

इस मामले में समदर्शी ने जिला कृषि पदाधिकारी रणवीर सिंह से मोबाईल फोन पर बात की। जिसपर कृषि पदाधिकारी रणवीर सिंह ने उसपर कारवाई की बात कही। इन दोनों के बीच वार्ता का ऑडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कृषि पदाधिकारी विक्रेता पर कड़ी कारवाई की बात कह रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.