Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद : दो बाईक चोरों को रंगे हाथ स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौपा

0 284

 

बिहार नेशन: जिले में बाईक चोरों ने आतंक मचा रखा है। वे पलक झपकते ही बाईक को लेकर रफूचक्कर हो जा रहे हैं । वहीं इस तरह की प्रतिदिन होनेवाली बाईक चोरी की घटनाओं से सतर्क हो गये हैं । वे कहीं भी रहते हैं लेकिन उनकी एक नजर बाईक पर जरूर रख रहे हैं । हालांकि पुलिस को इस मामले में सफलता नहीं मिल पा रही है।

कुछ इसी की घटना रफीगंज शहर से है जहाँ दो बाईक चोरों को स्थानीय लोगों ने बाईक चोरी करते पकड़ लिया। फिर लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बाईक सहित चोरों को सुपुर्द कर दिया ।

वहीं बरामद बाइक नम्बर बी आर 26 जे 8604 गोरडीहा निवासी ईश्वर कुमार का है।बाईक मालिक ब्रिटिश स्कूल के सामने स्थित अपने ग्राहक सेवा केंद्र में बाइक लगाकर कार्य कर रहे थे। करीब तीन बजे अपने बाइक को देखा तो बाइक नही पाया।खोजने के क्रम में महराजगंज की ओर गये तो दोनों बाइक चोर उस बाइक पर बैठकर भागने की फिराक में था ।

ये देखकर बाईक मालिक ने हल्ला किया तो आसपास के लोग आ गए और दोनों बाइक चोर को पकड़कर थाना को सुपुर्द कर दिया।

हिरासत में लिया गया बाइक चोर आंती थाना क्षेत्र के चोरइया निवासी शिवकुमार का पुत्र रामू कुमार एवम गोह थाना के बिराहीपुर निवासी देवनंदन का पुत्र सतीश कुमार है। जिसे पुलिस द्वारा पूछताछ किया जा रहा है।

इस मामले में थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बाइक चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही  है। इस मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है।अग्रतर कारवाई के बाद जेल भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि जिले से रोज इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है। प्रशासन के पास इस तरह की शिकायत मिलने के बाद भी इन चोरों का आतंक जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.