Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

स्वास्थय के दुश्मनों को सांसद के संरक्षण में एम्बुलेंस से ढ़ोने का किया जा रहा है कार्य: समदर्शी

0 129

 

बिहार नेशन: जन अधिकार पार्टी (लो०) के सुप्रीमों पप्पू यादव एम्बुलेंस मामले को उजागर कर जेल में हैं, उधर सांसद एम्बुलेंस से शराब की तस्करी जारी है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि के एम्बुलेंस से 280 लीटर देशी शराब बरामद हुई।
मतलब एम्बुलेंस मरीज के लिए उपलब्ध हो या नहीं पर शराब की तस्करी के लिए उपलब्ध है। उक्त  सभी बातें जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) केे प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी नेे प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा।


उन्होंने आगे बताया कि जिस प्रकार से छपरा से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने 39 एम्बुलेंस को पूर्व में चोरी छुपे अपने पार्किंग स्थल में खड़ा किया था और आज उनके ही निधि से खरीदी गई एम्बुलेंस से 288 लीटर शराब पकड़ा जाना इस बात का प्रमाण है कि जिस एम्बुलेंस से मरीज को अस्पताल पहुंचाना था उससे नशेड़ियों और शराबियों की खुराक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।


एक तरफ जहां सरकार शराबंदी की ढ़ोल पीट रही है वहीं, सरकार में बैठे लोग शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। समदर्शी ने कहा कि स्वास्थ्य समस्या से छुटकारे के लिए उपलब्ध कराए गए एम्बुलेंस से स्वास्थ्य के सबसे बड़े दुश्मन को ढोने का काम किया जाने लगा है, ये कोई पहला मामला नहीं है, जब ऐसा विवाद सामने आया है।

इसके पूर्व 8 मई 2021 को पूर्व सांसद एवं जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया था।इसमें एक एम्बुलेंस पर बालू से भरी बोरियां लादी जा रही थीं। उस एम्बुलेंस पर भी बीजेपी सांसद का नाम लिखा हुआ था, जिसमें राजनीतिक दुर्भावना से पीड़ित होकर सरकार और सरकार में बैठे लोगों ने साजिश के तहत फसाने का काम किया जिसके कारण आज वे पिछले चार महीनों से जेल में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.