Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जहरीली शराब पीने से दो की मौत, तीन गिरफ्तार

0 389

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव में शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। मृतक मजदूरी का कार्य करता था। जो झारखंड के फुसरो के अमेरिकन कॉलोनी का रहने वाला था और अपनी बहन के घर रानीगंज आया था।मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है।

वहीं परिजनों का कहना है कि रात में शराब पीकर घर आये। फिर खाना खाकर टहलने लगे। पूछने पर बताया कि आंख में दर्द है और उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि जब बिहार में शराब बंदी लागू है, तो फिर गांव में कैसे शराब मिल जाती है। परिजनों ने कहा कि खुलेआम गांव में ही कुछ लोग शराब बेचते हैं। उन पर क्यों नहीं कार्रवाई की जाती है। मौत के बाद पुलिस क्या करने आती है।

बिहार नेशन

मिली जानकारी के मुताबिक शराब से दो लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। वहीं पुलिस द्वारा रात में ही छापेमारी  कर 3 शराब बेचने वालों को गिरफ्तार किया गया है।  साथ ही स्थानीय चौकीदार को भी हटाने की खबर है। डीएसपी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में गांव तथा आसपास में 10 टीम छापेमारी कर रही है।

बता दें कि बिहार में सीएम नीतीश की सरकार ने शराब बंदी राज्य में लागू की है। फिर भी इसका व्यापार शराब माफियाओं द्वारा धड़ल्ले से जारी है। वहीं जहरीली शराब के पीने से अब तक राज्य में सैकड़ों लोगों की जान चली गई है और कितनों ने अपनी आँखों की रौशनी खो दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.