Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मानसरोवर होटल में MI LIFE STYLE  MLM कंपनी के टूर एचिवर सेलिब्रेशन  कार्यक्रम का हुआ आयोजन 

0 293

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड अंतर्गत रानी कुआं स्थित मानसरोवर होटल में रविवार को MLM कंपनी MI LIFE STYLE का जिम कार्बेट टूर एचिवर प्रोग्राम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की शुरूआत 12 बजे दोपहर में मोटिवेशन सॉन्ग इतनी शक्ति देना हमें देता कि..मन का विश्वास कमजोर हो न. . के साथ हुई। इसके मुख्य अतिथि राजेश कुमार श्रीवास्तव (NTC ) जबकि प्रोग्राम के ऑर्गनाइजर राजू कुमार (STC ) रहे । इस कार्यक्रम का संचालन कमलेश कुमार चौधरी के द्वारा किया गया ।

आज के इस कार्यक्रम में टीम के सदस्यों को आमंत्रित कर बताया गया कि 25 जून को जानेवाले टूर के लिए सभी एचिवर तैयार रहे । इस टूर के तहत उत्तराखंड के नैनीताल जिले में जिम कार्बेट अभयारण्य घूमने का मौका मिलेगा। यह टूर कंपनी MI LIFE STYLE मार्केटिंग ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड के खर्च पर एचिवर को मिलेगा । इसके तहत दो रात और तीन दिन घूमने का मौका मिलेगा। वहीं आज के इस प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य रहा लोगों को हेल्थ के साथ वेल्थ को किस प्रकार से ठीक किया जाय। इस कार्यक्रम के दौरान चर्चा करते हुए राजू कुमार ने कहा कि आज की सबसे बड़ी समस्या लोगों के लिए स्वास्थ्य है। साथ ही स्वास्थ्य को ठीक करते हुए धन कैसे प्राप्त किया जाय्। यही इस कंपनी का मुख्य उद्देश्य है।

इस कार्यक्रम में माइ लाइफ़ स्टाइल के अन्य सदस्यों में कमलेश चौधरी , तनिशा गुप्ता ,रोहित कुमार, नागेंद्र प्रसाद, उमेश प्रसाद सहित सैकड़ों सदस्य शामिल हुए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.