Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: दो नकाबपोश अपराधियों ने जेनरल स्टोर संचालक को मारी गोली, अपराधी फरार

0 223

 

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले में भी अपराधियों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। अपराधियों ने शुक्रवार को व्यवसायी को गोली मार दी । हालांकि वह बाल -बाल बच गया। घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कुशवाहा नगर की है।

 वहीं शुक्रवार की शाम को दो नकाबपोश अपराधियों ने जेनरल स्टोर संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दुकानदार को गोली का छर्रा लगा।

विश्वकर्मा पूजा

हमले के बाद मौके पर जुटे आसपास के लोगो ने दुकानदार को आनन-फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया, जहां ङॉक्टरों ने उसका इलाज किया।

इलाज के बाद घायल की हालत खतरे से बाहर है। इलाज कराने के बाद घायल दुकानदार अजीत कुमार ने बताया कि वह कुशवाहा नगर का ही निवासी है। बताया कि शाम में हो रही बारिश के दौरान ही बाइक सवार दो अपराधी अचानक से उसके दुकान पर आ धमके। बाइक से उतरते ही दुकान के बाहर से ही एक अपराधी ने उस पर पिस्तौल से फायर झोंक दिया।

विश्वकर्मा पूजा

इस दौरान वह बचाव में झुक गया । जिससे गोली का छर्रा उसके चेहरे और बांह पर लगा। इसके बाद अपराधी ने दूसरा फायर किया जो मिस कर गया। इस बीच उसने अंदर से दुकान का शटर गिराते हुए शोर मचाया।

विश्वकर्मा पूजा

वहीं फायरिंग की आवाज होने और दुकानदार के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के जुटने से पहले ही अपराधी हवाई फायरिंग कर निकल भागे। दुकानदार ने बताया कि वह अपराधियों को पहचान नही सका। घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल दुकानदार का बयान लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है

बिहार नेशन

वहीं लोगों का कहना है कि इस घटना से वे लोग दहशत में हैं। अगर इस तरह से किसी को गोली अपराधियों द्वारा मारा जाएगा तो वे लोग कैसे अपना व्यवसाय करेंगे। वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोग डरे और सहमे हुए हैं। जबकि पुलिस ने कारवाई शुरू करते हुए अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.