Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

रफीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 03 से रीना देवी ने पार्षद पद के लिए किया नामांकन

0 146

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के रफीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 03 से शैलेश प्रसाद की पत्नी रीना देवी ने शुक्रवार को वार्ड पार्षद के लिए नामांकन किया। रीना देवी के नामांकन में उनके वार्ड के ढेर सारे लोग मौजूद थे।

वहीं नामांकन करने के लिए जाते समय उनके समर्थकों ने फूलों का माला पहनाकर स्वागत किया। वे नामांकन के लिए अब्दुलपुर निवास वार्ड नंबर 03 से 10 बजे सुबह निकली थीं।

विश्वकर्मा पूजा

वहीं जब इस बारे में रीना देवी के परिवार के अन्य सदस्य समाजसेवी उमेश प्रसाद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस वार्ड से वार्ड पार्षद के लिए हमारे घर की सदस्य लड़ रही है उस वार्ड के हर तबके के लोगों का समर्थन हमें प्राप्त है।

विश्वकर्मा पूजा

उन्होंने कहा कि अगर रीना देवी चुनाव जीतती हैं तो रफीगंज नगर पंचायत के वार्ड -03 में विकास ही विकास दिखेगा। सभी समस्याओं को प्राथमिकताओं के आधार पर वार्ड की समस्याओं को हल करेंगे ।

आपको बता दें कि यहाँ प्रथम चरण के तहत 10 अक्टूबर को मतदान होना है जबकि 12 अक्टूबर को मतगणना के परिणाम आएगा। वहीं 19 अक्तूबर तक नामांकन की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। जबकि 25 अक्टूबर को चुनाव चिन्ह सभी को दे दिया जाएगा। नामांकन रफीगंज ब्लॉक में किया जा रहा है।

विश्वकर्मा पूजा
बिहार नेशन

वहीं ब्लॉक पर नामांकन के दौरान समर्थकों की भीड़ उमड़ रही है। कई लोग गाजे बाजे के साथ पहुंच रहे हैं। हालांकि पहले नामांकन की गति धीमी जरूर थी लेकिन अब इसने जोर पकड़ लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.