Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: “जाप” युवा परिषद के जिला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने पप्पू यादव के रिहाई की मांग की

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के गिरफ्तारी को लेकर औरंगाबाद जन अधिकार युवा परिषद जिला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा है कि माननीय पप्पू यादव की गिरफ्तारी शासन-सत्ता की साजिश है।

0 164

बिहार नेशन: जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के गिरफ्तारी को लेकर औरंगाबाद जन अधिकार युवा परिषद जिला अध्यक्ष विजय कुमार उर्फ गोलू यादव ने कहा है कि माननीय पप्पू यादव की गिरफ्तारी शासन-सत्ता की साजिश है। सामाजिक न्याय की धारा को कमजोर करने के लिए और सोशल जस्टिस को कमजोर कर सांप्रदायिक ताकतों को मजबूती देने के लिए उनकी गिरफ्तारी का खेल खेला गया है।

उन्होंने कहा कि इसमें साजिश है सरकार में बैठे लोगों की।  आज पप्पू यादव की गिरफ्तारी का सीधा मतलब है हमारे लोकतंत्र की हत्या, आम अवाम पर घातक प्रहार एवं गरीबों के मसीहा को जबरन सत्ता के हनक से अत्याचार और शोषण के खिलाफ चुप रहने के लिए बाध्य करना है जो  यह किसी भी रूप में स्वीकर नहीं है।

गोलू यादव ने कहा कि साजिश के तहत झूठे केस में पप्पू यादव को फंसाया गया है। वे जरूरतमंदों के हमेशा सेवा तत्पर रह कर उन्हें सेवा भाव करते रहे हैं । चाहे वह पटना में बाढ़ हो, बिहार में सुखाड़ हो या कोरोना वायरस की महामारी। हर परिस्थिति में लोगों की मदद करते देखे गए। इन परिस्थितियों में उनकी गिरफ्तारी किसी भी रूप में स्वीकार नहीं है।

उन्होंने पप्पू यादव की तत्काल रिहाई की मांग करते हुए कहा कि जल्द उनकी रिहाई नहीं की गई तो पार्टी प्रदेश में जन आंदोलन का बहुत जल्द प्रतिरूप खड़ा करेगा। उन्होंने सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की सरकार से मांग की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.