Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: डीलर हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों ने फूंका थानाध्यक्ष का पूतला

0 175

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर है। जहाँ डीलर हत्याकांड को लेकर स्थानीय जनता ने फ़ेसर थानाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज यहाँ की स्थानीय जनता ने इस हत्याकांड के खिलाफ अभियुक्तों की गिरफ्तारी अब तक नहीं होने के कारण थानाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुतला फूंका। ग्रामीण अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित हैं।

मालूम हो कि 12 अप्रैल को फेसर थाना क्षेत्र के बसडीहा कला गांव में मामूली विवाद को लेकर डीलर बूढ़ा सिंह की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी थी। डीलर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। स्थानीय अस्पतालों में प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया था। इसी क्रम में शुक्रवार को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के बावजूद भी अभी तक अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज ग्रामीण आंदोलन करने की तैयारी में जुट गए हैं।

आज स्थानीय लोग सड़क पर आगजनी कर थानाध्यक्ष को हटाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस कांड के सभी अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार किया जाए । अगर जल्द गिरफ्तारी नही होगी तो आगे और उग्र आंदोलन करने पर हम सभी ग्रामीण बाध्य होंगे।

वहीं थानाध्यक्ष प्रणव कुमार  ने बताया कि डीलर हत्याकांड में छः लोगों के खिलाफ मृतक के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है । सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.