Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

AURANGABAD: मदनपुर प्रखंड अन्तर्गत जिला परिषद्, मुखिया, समिति, सरपंच और वार्ड प्रत्याशियों ने पंचायत वासियों से दीपावली पर क्या कहा,पढ़ें

0 256

जे.पी. चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। वहीं कई चरणों के परिणाम भी आ गये हैं । औरंगाबाद जिले अन्तर्गत मदनपुर प्रखंड में भी 15 नवंबर को मतदान होना है। लेकिन इसी बीच कई पर्व भी आ रहे हैं । इन्हीं पर्वों के शुभ अवसर पर सभी पंचायत वासियों को प्रत्याशियों ने दीपों के त्योहार दीपावली की शुभकामनाएं दी है।

वहीं मदनपुर में बजाज शो रूम, सौनडिक इंटरप्राइजेज ने भी अपने सभी प्रखंड वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। इस मौके पर शो रूम के ऑनर ने कहा कि अभी छठ पूजा तक ऑफर चलेगा । अभी 2 हजार से लेकर 4हजार तक की गाड़ियों के खरीद पर महाबचत चल रहा है।

Saundik interprizes

मानिका पंचायत से दूसरी बार चुनाव में उतरीं समाजसेवी शंकर राम की पत्नी और मुखिया प्रत्याशी ने इस अवसर पर अपने सभी पंचायत वासियों को दीपों के महापर्व दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं ।वे अपने चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं । अपने पिछले कार्यकाल मे किये गये कार्यों और और भविष्य में कई कार्यों को करने की बात कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं।

शुभकामनाएं

वहीं उत्तरी उमगा पंचायत से समाजसेवी कौशल किशोर प्रसाद की पत्नी मालती देवी भी चुनाव में उतरी हैं । वे भी लगातार जनसंपर्क में जुटी हैं । दोनों ने इस शुभ अवसर पर उत्तरी उमगा पंचायत के वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं । वे भी लगातार लोगों से घर-घर जाकर आशीर्वाद माँग रही हैं । बता दें कि इसके पहले मुखिया प्रत्याशी मालती देवी के पति कौशल किशोर उत्तरी उमगा पंचायत से समिति के रूप में भी कार्यकाल का निर्वहन पूरा कर चुके हैं ।

शुभकामनाएं

जबकि बनिया पंचायत की निवर्तमान मुखिया राजमतिया देवी जो समाजसेवी गुप्ता पासवान की पत्नी हैं उन्होंने भी अपने बनिया पंचायत के सभी वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके समृद्धि के लिये ईश्वर से कामना की है। वे भी लगातार अपने पंचायत में विकास के मुद्दे पर लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रही हैं । वे भी अपने पूर्व के कामों और भविष्य में समस्याओं को समाधान करने की बात कर लोगों से वोट माँग रही हैं

नामांकन

वहीं एरकी कला पंचायत से मुखिया प्रत्याशी सरस्वती देवी जो समाजसेवी रामयज्ञ राम की पत्नी हैं वे भी अपने पंचायत के लोगों से लगातार जनसंपर्क कर रही हैं । सरस्वती देवी ने चुनाव प्रचार के दौरान बातचीत में बताया कि वे विकास के आधार पर लोगों से वोट माँग रही हैं । क्योंकि उनके एरकी कला पंचायत में बहुत सी समस्याएं हैं । लोगों के पास अभी भी मूलभूत सुविधाओं की कमी है। पीने के लिये स्वच्छ पानी नहीं है। इन सारी समस्याओं का समाधान करना चुनाव जीतने के बाद उनकी प्रमुखता होगी । दोनों ने इस दीपावली के शुभ अवसर पर एरकी कला पंचायत के वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं ।

शुभकामनाएं

वहीं खिरियावां पंचायत से चुनाव लड़ रही पंचायत समिति प्रत्याशी संध्या देवी के पति समाजसेवी सुधीर कुमार सिंह भी लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं । वे घर – घर जाकर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं ।  इस दीपावली के शुभ अवसर दोनों ने अपने खिरियावां पंचायत के वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है और ईश्वर से सभी के लिये मंगल की कामना की है।

शुभकामनाएं

जबकि उत्तरी उमगा पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में रणविजय प्रसाद भी लगातार पंचायत वासियों के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं । उन्होंने भी अपने पंचायत वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए पंचायत वासियों के लिये मंगल की कामना की है। रणविजय प्रसाद पिछले वर्ष भी मुखिया प्रत्याशी रह चुके हैं ।

शुभकामनाएं

वहीं जिला परिषद् मदनपुर, क्षेत्र संख्या -10 से उम्मीदवार दयानंद प्रसाद उर्फ मुन्ना ने भी अपने सभी पंचायत के क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क तेज कर दिया है। वे भी लगातार लोगों से जन सम्पर्क अभियान चलाकर घर-घर जाकर वोट माँग रहे हैं । वे पिछले बार भी इसी क्षेत्र संख्या  -10 से  जिला परिषद् के उम्मीदवार के रूप में चुनाव में थें । पिछली बार वे बहुत कम अन्तर के मतों से चुके थें । इस बार वे भी पूरी तरह से जुटे हैं और लोगों के बीच जाकर उनसे अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं । क्षेत्र में वे लोगों से शिक्षा , स्वास्थ्य और क्षेत्रों की समस्याओं को दूर करने के लिये वोट देने  की अपील कर रहे हैं । उन्होंने भी अपने जिला परिषद् निर्वाचन क्षेत्र संख्या-10 के समस्त जनता को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं ।

वहीं जिला परिषद् निर्वाचन क्षेत्र संख्या -27 से जिला परिषद् उम्मीदवार शिवकुमारी देवी ने भी अपने क्षेत्र संख्या-27 के वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है। उनके पति और समाजसेवी शिव राम ने कहा कि उनका क्षेत्र विकास से कोसों दूर है । इसलिए वे चुनाव में आए हैं । उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का विकास है।

शुभकामनाएं

वहीं मदनपुर पंचायत से भी कई मुखिया प्रत्याशी ताल ठोक रहे हैं जिसमें हमीद अख्तर उर्फ सोनू ,  तौफीक और इमरोज़ आलम ने भी अपने पंचायत के लोगों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं ।

शुभकामनाएं

वहीं मदनपुर से पंचायत समिति प्रत्याशी निखत प्रवीण और उनके शौहर समाजसेवी कल्लू ने भी अपने पंचायत के वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

जबकिउत्तरी उमगा पंचायत से सरपंच पद के प्रत्याशी सकल्दीप साव ने भी अपने प्रचार प्रसार को तेज कर दिया है। उन्होंने पंचायत के लोगों से कहा है कि वे न्याय के साथ पंचायत का विकास करेंगे । वे पिछले बार भी सरपंच पद से चुनाव में थें ।  उन्होंने अपने पंचायत के सभी मतदाताओं को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं ।वहीं उत्तरी उमगा पंचायत से ही सरपंच प्रत्याशी सहेन्द्र कुमार ने कहा कि वे पिछले बार चुनाव में बहुत कम मतों के अन्तर से चुनाव हारे थें ।  उन्होंने भी सभी पंचायत वासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं ।

शुभकामनाएं

जबकि खिरियावां पंचायत से सरपंच प्रत्याशी रिजवाना खातून ने भी अपने पंचायत के वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है।

वहीं पिरवां पंचायत से मुखिया पद के युवा उम्मीदवार अमन राज ने भी पंचायत वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है और पंचायत के विकास के लिये लोगों का समर्थन माँगा है।

शुभकामनाएं

जबकि खिरियावां पंचायत के वार्ड -16 से वार्ड सदस्य प्रत्याशी पिंकी कुमारी ने भी वार्ड के लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी है।

शुभकामनाएं
Leave A Reply

Your email address will not be published.