Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार नेशन” न्यूज सभी जिलों से जुड़े पाठकों को दीपों के त्योहार दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देता है

0 97

एडिटर इन चीफ. .  जे.पी.चन्द्रा 

बिहार नेशन: “बिहार नेशन” के सभी पाठकों और बिहार नेशन “यूट्यूब” के दर्शकों आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं । यह दीपों का त्योहार आप सभी के  परिवार में स्वास्थ, सुख, शांति और समृद्धि लाये। यही “बिहार नेशन”  न्यूज की ईश्वर से कामना और प्रार्थना है।

सम्मानित पाठकों और दर्शकों लगातार हमारी यह कोशिश रहती है कि निष्पक्षता के साथ बिल्कुल नये अंदाज में शुद्धता के साथ खबरों को तत्काल आपके पास तक पहुंचाये। चाहे वह खबर राष्ट्रीय,राज्यस्तरीय या फिर जिला स्तरीय ही क्यों न हो।  कभी-कभी कुछ टेक्नीकल दिक्कतें,संसाधनों की कमी या मजबूरियाँ  होती है जो आप तक खबरें पहुंचाने में देरी हो जाती है। इसके लिये आप सभी पाठकों से मैं क्षमाप्रार्थी हू़ं ।

लेकिन इन सारी दिक्कतों के बावजूद भी आप सभी का प्यार और आशीर्वाद  **बिहार नेशन** के साथ लगातार बना हुआ है। यह आप सभी का प्यार ही है जो मैं यह कर पा रहा हू़ं । हमारा यह प्रयास निरंतर है कि आप तक जनसरोकार से जुड़ी खबरें पहुंचती रहे । इस दिशा में मैं लगातार प्रयास भी कर रहा हू़ं ।

आपके पास भी इस तरह की कोई समस्या हो तो आप हमसे सम्पर्क कर सकते हैं । बिहार नेशन प्रमुखता से खबरों को उठाने का प्रयास करेगा । और अंतिम शब्द कि आप इस पर्व को सामाजिक सौहार्द के साथ मनाएं।

. . . . . . . “बिहार नेशन” टीम  . . . . . . .

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.