Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: जमीनी विवाद में महिला की गोतिया ने किया गोली मारकर हत्या

0 337

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबर है। जहाँ थाना क्षेत्र पिरू गांव में डाटा ऑपरेटर जयेन्द्र कुमार की पत्नी वीणा कुमारी की जमीनी विवाद में गोतिया द्वारा हत्या कर दी गई। ऑपरेटर जयेन्द्र मखदुमपुर में स्वास्थ्य विभाग में पद्स्थापित हैं ।

घटना के बारे में बताया जाता है कि जयेंद्र का कई वर्षों से अपने ही गोतिया के साथ जमीनी विवाद चल रहा था और इसको लेकर कई बार झड़प भी हो चुकी थी। बीती रात दो से तीन की संख्या में आए लोगों ने लगभग तीन बजे सुबह जयेंद्र के घर पहुंचकर सोये स्थिति में खिड़की से गोली चला दी, जिसमें गोली जयेंद्र की पत्नी को लगी।

पिस्तौल

वहीं मृतका के देवर ने बताया कि अपराधी मेरे भाई जयेन्द्र को मारने आये थे, लेकिन गोली भाभी को लग गयी। गोली मारने का आरोप संजय कुमार व उसकी मदद करने आये ओमप्रकाश पर लगाया गया है। आनन फानन में परिजन घायल वीणा को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसपुरा पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इसकी शिकायत करने के बावजूद भी हसपुरा थानाध्यक्ष पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस अपराधियों से पैसे लेकर कई बार मामले को रफा दफा कर चुकी है। वहीं इस कांड को दूसरे दिशा में मोड़ने के प्रयास का आरोपी भी पुलिस पर लगा है।

मृतका के दो छोटे छोटे बच्चे हैं, जिनपर से मां का साया उठ गया। वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पूर्व में ही यदि इस मामले को पुलिस संज्ञान में लेती तो यह घटना नहीं घटती। लेकिन पुलिस ने हमेशा आरोपियों का साथ दिया।

वहीं इस घटना पर हसपुरा थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद का कहना है कि उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जाएगा । दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा । जांच के लिए पटना से टीम को बुलाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.