Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार : शिक्षा विभाग ने अधिसूचना जारी कर दर्जन भर DPO का किया ट्रांसफर, ये है लिस्ट. . .

0 473

 

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में विभागीय तबादलों का दौर जारी है।  इस बार शिक्षा विभाग ने बड़े स्तर पर डीपीओ का ट्रांसफर कर दिया है। इन सभी अधिकारियों की पोस्टिंग राज्य के अलग-अलग जिलों में की गई है।

हमीद अख्तर उर्फ सोनू,मदनपुर पंचायत(मुखिया प्रत्याशी)

वहीं आपको बता दें कि कई अफसरों के तबादले का आदेश रद्द कर दिया गया है। ट्रांसफर आर्डर कैंसल कर उन्हें वर्तमान जिले में ही रहने का आदेश दिया गया है।

रेशमी देवी,मनिका (मुखिया प्रत्याशी)

शिक्षा विभाग के निदेशक (प्रशासन) सह अपर सचिव सुशील कुमार ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक जिला स्तर पर अधिकारियों का तबादला किया गया है।

सीवान के डीपीओ दिलीप कुमार सिंह को नवादा भेजा गया है। अरवल के डीपीओ अमरेंद्र कुमार गोंड को रोहतास भेजा गया है। गोपालगंज के डीपीओ मिथिलेश कुमार सिंह को पूर्वी चंपारण का डीपीओ बनाया गया है। खगड़िया के डीपीओ शिव कुमार शर्मा का ट्रांसफर जमुई किया गया है।

वहीं भागलपुर के डीपीओ विनय कुमार सुमन का तबादला मुंगेर हुआ है। समस्तीपुर के डीपीओ रविंद्र कुमार साह को बेगूसराय भेजा गया है। किशनगंज के डीपीओ मो. महताब रहमानी का तबादला सुपौल हुआ है।  संजय कुमार को लखीसराय का डीपीओ बनाकर भेजा गया है। मधुबनी के डीपीओ दीपक कुमार को औरंगाबाद का डीपीओ बनाया गया है।

वहीं औरंगाबाद जिले के डीपीओ राहुल रंजन, बक्सर के डीपीओ आजाद चंद्रशेखर घोष, शिवहर के डीपीओ दिनेश कुमार पासवान और गोपालगंज के डीपीओ मनीष कुमार के तबादले का आदेश रद्द कर दिया है।

आपको बता दें की फिलहाल इन सभी अफसरों को उसी जिले में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। जहाँ भी अभी ये डीपीओ के रूप में कार्यरत हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.