Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार: लो अब, महागठबंधन की सरकार आते ही पटना में खुल गई महागठबंधन चाय

0 299

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार से इस वक्त एक बड़ी दिलचस्प खबर आ रही है। दरअसल जब से बिहार में सता का परिवर्तन हुआ है लोगों में एक अजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। उत्साहित इसलिए हैं कि उन्हें अब बड़े पैमाने पर नौकरी मिलेगी। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने भी बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद10 लाख नौकरी के साथ-साथ रोज़गार देने का ऐलान किया था। लेकिन अब इसी बीच राजधानी पटना से एक बेहद दिलचस्प तस्वीर सामने आई है, जहां सड़क पर एक चाय की स्टॉल लगी है, जिस पर लिखा है ‘महागठबंधन चाय वाला’। इस स्टॉल पर नीतीश, लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप की तस्वीर भी लगाई गई है।

फर्नीचर शॉप

ये तस्वीर पटना के बेली रोड की है, जहां महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अब सड़क पर चाय की दुकान खोली गई है। खास बात तो ये है कि स्टॉल का नाम ‘महागठबंधन चाय वाला’ रखा गया है। इस दुकान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री तेज प्रताप यादव की तस्वीर ग्राहकों को अट्रैक्ट रहा है।

चाय की दुकान में कस्टमर की भारी भीड़ लगी हुई है। दुकान ने नीतीश, लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप से अनुरोध किया है कि वे हमारे दुकान में आकर चाय पियें। दुकानदार ने बताया कि चाय 10 रुपये कप बेचे जा रहे हैं, जिसे पीने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंच रहे हैं।

आपको यह भी बता दें कि चुनावी सभाओं में राजद नेता तेजस्वी यादव ने लोगों से वादा किया था कि वे सता में जैसे ही आएंगे दस लाख लोगों को रोजगार देंगे। खैर अभी तो नई सरकार का गठन हुआ है। लेकिन रोजगार करनेवाले कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। बस इंतजार में रहते हैं और लगे हाथ एक चायवाले ने कर भी दिया । अब उसकी टी-स्टॉल पर खूब भीड़ लग रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.