Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2021: पुलिस होमगार्ड सिपाही भर्ती परीक्षा के नतीजे घोषित

नौकरी आश लगाए छात्रों के लिए इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से बिहार पुलिस होमगार्ड सिपाही भर्ती परीक्षा के नतीजे

0 161

बिहार नेशन: नौकरी आश लगाए छात्रों के लिए इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से बिहार पुलिस होमगार्ड सिपाही भर्ती परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. बता दें कि इस परीक्षा में सिपाही के 551 पदों के लिए 24 जनवरी को लिखित परीक्षा हुई थी. जिसमें लिखित परीक्षा में 1,87,784 अभ्यर्थी शामिल हुए थे, उसमें से 87 अभ्यर्थियों को कदाचार के आधार पर अयोग्य घोषित कर दिया गया था. आप अपनी रिजल्ट अधिकारिक वेबसाइट www.csbc.bih.nic.in पर देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इस परिक्षा के परिणाम के बाद अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा में पास होना होगा.इसके तहत दौड़, ऊॅंची कूद और गोला फेंकने में पास करना होगा. वहीं सिपाही ड्राइवर भर्ती परीक्षा का परिणाम भी जारी कर दिया गया.इस परीक्षा के लिए सिपाही ड्राइवर के 1722 पदों के लिए लिखित परीक्षा 3 जनवरी 2021 को हुई थी. इस परीक्षामें 32451 अभ्यर्थी शामिल हुए थे. लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का चयन शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.