Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

बिहार पुलिस कांस्टेबल सिपाही का इस दिन आएगा फाइनल रिजल्ट, इन्तजार हुआ ख़त्म

बिहार पुलिस संगठन में कांस्टेबल के लिए नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी है. केन्द्रीय चयन परिषद् 15 अप्रैल तक रिजल्ट जारी करेगा.

0 51

बिहार नेशन: बिहार पुलिस संगठन में कांस्टेबल के लिए नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी है. केन्द्रीय चयन परिषद् 15 अप्रैल तक रिजल्ट जारी करेगा.मालूम हो कि 2019 में केन्द्रीय चयन परिषद की तरफ से 11880 पदों पर नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी हुई थी. 2020 में लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी. इसके लिए राज्य के लगभग 12 लाख से अधिक युवाओं ने आवेदन किया था. इसके बाद केंद्रीय चयन पर्षद की ओर से 20 जनवरी 2020 एवं आठ जनवरी 2020 को दो पाली में लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी.सूत्रों से

आपको बता दें कि इस परीक्षा के शारीरिक दक्षता में 600 से अधिक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया गया था. यह शारीरिक दक्षता परीक्षा सात दिसंबर 2020 से 30 जनवरी 2021 तक शहीद राजेंद्र सिंह स्मारक पटना हाई स्कूल गर्दनीबाग में आयोजित की गई थी. इसमें लिखित परीक्षा में दूसरे व्यक्ति को बैठाए 650 से अधिक मुन्ना भाई को केंद्रीय चयन पर्षद ने अंगूठे की मैचिंग नहीं होने के बाद पुलिस को सौंपा था, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था.मिली जानकारी के मुताबिक़ अब स्क्रूटनी प्रक्रिया की जा रही है. इसको पूरा करते ही 15 अप्रैल या उससे पहले ही परिणाम जारी कर दिया जाएगा.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.