Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद: बाइक और हाइवा की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत,मौत की खबर से पसरा सन्नाटा

बिहार में सड़क दुर्घटना के कारण हो रही मौत का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अक्सर इस तरह की ह्रदय विदारक घटनाएं आती रहती हैं.

0 57

बिहार नेशन: बिहार में सड़क दुर्घटना के कारण हो रही मौत का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अक्सर इस तरह की ह्रदय विदारक घटनाएं आती रहती हैं. ताजा मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्रखंड का है. जहाँ मदनपुर के कचहरी रोड निवासी एवं समाज सेवी शंभु प्रसाद सिन्हा के पुत्र अविनाश कुमार सिन्हा की गुरुवार को सडक दुर्घटना में मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक़ यह घटना हाइवा और बाइक की टक्कर होने से हुई . दुर्घटना होने के बाद अविनाश सिन्हा को घायल अवस्था में औरंगाबाद सदर अस्पताल में ले जाया गया .जहाँ से उन्हें चिंताजनक स्थिति में इलाज के लिए जमुहार अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी.

मौत की सूचना पर मिलते ही मातम का वातावरण पसर गया. सैकडों महिलाओं और पुरूषों की भीड़ जमा हो गई. लोगों की आंखो में आंसू छलक रहे थे. वहीं इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष ग्रामोद्योग अजय श्रीवास्तव, व्यापार मंडल अध्यक्ष पियुष रंजन उर्फ रिशु कुमार सिंह, रोहित सिन्हा ,मनोज कुमार पाण्डेय, सुभाष सिन्हा, सहित अन्य लोगो ने गहरा शोक व्यक्त किया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.