Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

नए संसद भवन के उद्घाटन का बिहार प्रदेश लोजपा, रा. महासचिव मनोज कुमार सिंह ने किया स्वागत

0 211

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: दिल्ली में नये संसद भवन का उद्घाटन कल यानी 28 मई दिन रविवार को होना है, लेकिन इसे लेकर बिहार में सियासत गर्म है। इस बीच, लोजपा (रामविलास) के बिहार प्रदेश महासचिव सह रफीगंज विधानसभा के प्रत्याशी रहे मनोज कुमार सिंह ने नये संसद भवन के उद्घाटन का स्वागत किया है।

बजाज महाधमाका ऑफर

लोजपा, रामविलास नेता मनोज कुमार सिंह ने संसद को लोकतंत्र की पवित्र संस्था बताते हुए कहा कि इस भवन में उन नीतियों पर फैसला होता है, जो सीधे जनता से जुड़ी होती है। भारत और भारतीयों के बेहतर भविष्य को निर्धारित करने में भारतीय संसद की अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। ऐसे में 19 विपक्षी दलों द्वारा नये संसद भवन के उद्घाटन के विरोध के फैसले की मैं और मेरी पार्टी घोर निंदा करती है।

श्री सिंह ने कहा कि सिर्फ विरोध करना है इसलिए विरोध किया जाए और कौन उद्घाटन कर रहा है और नहीं कर रहा है? मुझे लगता है कि इसके बेहतर और खूबसूरत पक्षों को देखना चाहिए। एक नए संसद भवन का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि लोकजनशक्ति पार्टी इस नए संसद भवन का स्वागत करती है और इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मुझे लगता है कि हर किसी को मिलकर इसमें अपना योगदान देना चाहिए।

श्री सिंह ने कहा कि ऐसी महान संस्था के प्रति विपक्षी दलों द्वारा यह अनादर व अपमान लोकतंत्र की मूल आत्मा और मर्यादा पर कुठाराघात है।

आपको बता दें कि दिल्ली में रविवार यानी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन होने जा रहा है। उद्घाटन समारोह का विपक्षी दलों ने वहिष्कार की घोषणा की है। विपक्षी पार्टियां इस समारोह में राष्ट्रपति को आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.