Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

BREAKING NEWS: T-20 वर्ल्ड कप 2021 का ICC ने शेड्यूल किया जारी,भारत में नहीं होगा कोई भी मैच

मंगलवार को ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी कर दिया है ।

0 226

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: मंगलवार को ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी कर दिया है । आईसीसी के मुताबिक टूर्नामेंट का आयोजन 17 अक्टूबर 2021 से शुरू होगा. वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को खेला जाएगा. लेकिन यह मैच इस बार विदेशी धरती पर कोरोना संक्रमण के कारण खेला जाएगा ।

आपको बता दें की कोरोना संक्रमण के कारण इसका आयोजन बढ़ा भारत में नहीं किया जा रहा है। यह यूएई और ओमान मे खेला जाएगा । लेकिन इसकी मेजबानी BCCI ही करेगी ।  टी-20 वर्ल्ड कप के सभी मैच यूएई और ओमान के 4 स्टेडियम में खेला जाएगा. इसमें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, अबू धाबी का शेख जायद स्टेडियम, शारजाह स्टेडियम और ओमान क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड शामिल है.

वहीं आईसीसी के कार्यवाहक सीईओ  ज्योफ एलार्डिस ने कहा कि, ‘हम टी-20 वर्ल्ड कप को सुरक्षित तरीके से इस कोरोना महामारी में कराना चाहते हैं । भारत में इस मैच के न होंने से हम काफी निराश हैं ।लेकिन मेरी प्राथमिकता सुरक्षा है। हमारा प्रयास रहेगा कि दर्शक इसका पूरा लुफ्त उठा सकें । इसके लिये हम UAE और ओमान और BCCI मिलकर काम करेंगे ताकी फैंस को आनंद मिले ।

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा ,’भारत में टूर्नामेंट की मेजबानी करके हमें खुशी होती लेकिन मौजूदा हालात में और विश्व चैम्पियनशिप के महत्व को देखते हुए बीसीसीआई यूएई और ओमान में इसकी मेजबानी करेगा।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.