Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कैप्टन कूल एमएस धोनी के माता –पिता ने एक सप्ताह में ही कोरोना को हराया, अस्पताल से मिली छुट्टी

देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. क्या आम और क्या ख़ास सभी इससे संक्रमित हो रहे हैं.अब इसी क्रम में खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान और कैप्टन कुल के नाम से जाने जाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह के माता –पिता ने सप्ताह भर में ही कोरोना को मात दे दी है.

0 99

नई दिल्ली: देश में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. क्या आम और क्या ख़ास सभी इससे संक्रमित हो रहे हैं.अब इसी क्रम में खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान और कैप्टन कुल के नाम से जाने जाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह के माता –पिता ने सप्ताह भर में ही कोरोना को मात दे दी है. उनके माता-पिता को अस्प्ताल से छुट्टी मिल गई है.

मालूम हो की करीब एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद दोनों को पल्‍स सुपर स्‍पेशलिटी अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. इस बारें वहा के डॉक्टरों का कहना था कि धोनी के माता-पिता पान सिंह और देविका देवी का ऑक्सिजन लेवल ठीक था और वायरस का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा था.

आपको बता दें कि इस समय पूरा देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है. इस संक्रमण से झारखंड में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहाँ भी कोरोना से मौत की खबर आ रही है. अस्पतालों की हालत भी खराब है. अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं ,ऑक्सीजन की कमी है. हालंकि राज्य सरकार सभी स्तर पर सहायता का प्रयास कर रही है. वहीं बता दें कि धोनी आईपीएल में व्यस्त हैं और चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.