Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कोरोना से लड़ने के लिए Google का मिला साथ,सीईओ सुंदर पिचाई देंगे 135 करोड़ रुपये

जिस तरह से भारत में कोरोना संक्रमण का कहर टूटा है कई देश इस संकट की घड़ी में मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. अब इसी क्रम में खबर है की गूगल कम्पनी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

0 79

वाशिंगटन: जिस तरह से भारत में कोरोना संक्रमण का कहर टूटा है कई देश इस संकट की घड़ी में मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. अब इसी क्रम में खबर है की गूगल कम्पनी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. गूगल ने मदद की पेशकश करते हुए 135 करोड़ रुपये की फंडिंग देने का ऐलान किया है. इस बात की जानकारी स्वंय गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ट्वीट के माध्यम से दी है. उन्होंने यह फंड ‘Give India’ और यूनिसेफ के माध्यम से देने की बात कही है.

आपको बता दें की यह जानकारी खुद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ट्वीट से दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा है की यह राशी उन लोगों GiveIndia के माध्यम से दी जाएगी जो कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं.ताकी उनकी रोज की जिन्दगी पटरी पर लौट सके.

साथ ही उन्होंने यूनिसेफ के माध्यम से ऑक्सीजन और टेस्टिंग उपकरण सहित अन्य मेडिकल सप्लाई देने की भी बात की है.वहीं आपको बता दें कि गूगल के कर्मचारी भी भारत के लिए चंदा कर रहे हैं. अभी तक इन कर्मियों ने 3.7 करोड़ रूपये का चंदा भी कर ली है. मालूम हो की भारत इस कोरोना के दुसरी लहर से सबसे अधिक प्रभावित हुआ है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.