Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दिल्ली में बढ़ाया गया लॉकडाउन,अब बाहर जाने के लिए लेना होगा ई-पास

दिल्ली की केजरीवाल सरकार कोरोना संक्रमण में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर एक सप्ताह का लॉकडाउन बढ़ा दिया है. अब यह 3 मई को सुबह 5 बजे खत्म होगा.

1 109

बिहार नेशन: दिल्ली की केजरीवाल सरकार कोरोना संक्रमण में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर एक सप्ताह का लॉकडाउन बढ़ा दिया है. अब यह 3 मई को सुबह 5 बजे खत्म होगा. इसे आज सुबह  5 बजे खत्म होना था. वहीं केजरीवाल सरकार ने लॉकडाउन के लिए गाइडलाइन्स भी जारी किये हैं. अब अगर आपके पास ख़ास आईडी कार्ड है या कोई जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं तभी बाहर निकलने की अनुमति होगी, नहीं तो आपको घर में ही रहना होगा. घर से बाहर जाने के लिए अब ई-पास बनवाना होगा.

वहीं दिल्ली में निम्न सेवाओं से जुड़े लोगों को बाहर जाने की छुट मिलेगी..बैंकिग सेवा से जुड़े लोग, स्टॉक ब्रोकर्स और इन्शुरन्स से जुड़े लोग,केवल सर्विस के लोग, IT इनेबल सर्विसेज टेलीकॉम और इंटरनेट सर्विसेज के लोग, ब्रॉडकास्टिंग से जुड़े लोग,फल, सब्जियां, डेयरी,राशन,मीट-मछली,दवाए और न्यूजपेपर से जुड़े लोग,दवा और डिलीवरी से जुड़े लोग, एलपीजी,पेट्रोल पंप, पानी की सप्लाई, बिजली उत्पादन,कोल्ड स्टोरेज और वेयरहाउस से जुड़े लोग,प्राईवेट सिक्यूरिटी से जुड़े लोग और धार्मिक स्थल तो खुलेंगे लेकिन किसी को जाने की अनुमति नहीं होगी.

अगर आप भी ई-मेल सेवा का पास लेना चाहते हैं तो आपको दिल्ली सरकार की इस वेवसाईट पर https://epass.jantasamvad.org/epass/init/ विजिट करना होगा.इसके बाद आपको मोबाइल पर एक मैसेज से पास निर्गत किया जाएगा. जिसका आप प्रिंट निकाल सकेंगे.

 

 

1 Comment
  1. […] बता दे कि कोरोना का पीक अब जा चुका है. फरवरी 2021 में आई इस लहर में अप्रैल के अंत… लेकिन 9 मई के बाद से देखा गया कि इसमें […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.