Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

 IPL 2021 मैच में कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

भले ही लोगों में कोरोना का खौफ हो लेकिन क्रिकेट का जूनून भी कम नहीं हुआ है. इस समय क्रिकेट का इंडियन प्रीमियर लीग का मैच शुरू है.सभी टीमें जीतने की जी तोड़ कोशिश कर रही हैं

0 129

बिहार नेशन: भले ही लोगों में कोरोना का खौफ हो लेकिन क्रिकेट का जूनून भी कम नहीं हुआ है. इस समय क्रिकेट का इंडियन प्रीमियर लीग का मैच शुरू है.सभी टीमें जीतने की जी तोड़ कोशिश कर रही हैं. लेकिन मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली को उस समय जबरदस्त झटका लगा जब उनपर 12 लाख का जुर्माना लगा दिया गया. उन पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच के दौरान रविवार के दिन मैच में धीमी ओवर गति के लिये 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है. बताया गया है कि यह आईपीएल मैच के नियमों के तहत आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बनता है.

आपको बता दें की रविवार को आईपीएल की मैच में चेन्नई सुपर किंग ने चार विकेट पर 191 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 9 विकेट पर 122 रन ही बनाने का लक्ष्य दिया गया. लेकिन वह इस लक्ष्य को पूरा न कर सकी. वहीं इस मामले में आईपीएल की मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में धीमी ओवर गति के लिये 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है.

जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.