Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

छपरा: ऑरकेस्ट्रा संचालकों के साथ शराब पार्टी के बाद एएसआई का नर्तकी के साथ डर्टी डांस हुआ वायरल

छपरा के कोपा थाना में पदस्थापित एएसआई सुनील ठाकुर का डर्टी डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि एएसआई सुनील ठाकुर शराब कारोबारियों के साथ अक्सर आर्केस्ट्रा संचालकों के आवास  पर प्राइवेट पार्टी में शामिल होकर रंगरलियां मनाते हैं

0 461

बिहार नेशन:  छपरा के कोपा थाना में पदस्थापित एएसआई सुनील ठाकुर का डर्टी डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि एएसआई सुनील ठाकुर शराब कारोबारियों के साथ अक्सर आर्केस्ट्रा संचालकों के आवास  पर प्राइवेट पार्टी में शामिल होकर रंगरलियां मनाते हैं । इसी बीच किसी शागिर्द ने इनका वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस संबंध में सारण एसपी संतोष कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।  बिहार में शराब बंदी के बाद पुलिस मुख्यालय द्वारा जिला पुलिस को शराब बंदी को  सफल बनाने के लिए आये दिन कई टास्क दिए जाते है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शराबबंदी को सफल बनाने हेतु कृत संकल्प है ऐसे में अगर पुलिस वाले ही शराब शबाब की पार्टी करेंगे  तो शराब पर रोक कौन लगाएगा? यह अपने आप मे एक बड़ा सवाल है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराब बंदी कानून में पलीता लगाने के लिए यह वीडियो काफी है वहीं इस मामले में छपरा पुलिस का कोई भी अधिकारी  कुछ भी बताने से बच रहा है लेकिन इस वीडियो में वर्दी पहने डांस करने वाला शख्स कोपा थाने में पदासीन सुनील ठाकुर है जिसे जिले के सभी आलाधिकारी बखूबी जानते व पहचानते है।हालांकि अब खबर आ रही  है कि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों एसआई को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.