Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी के जवाब से सदन में तिलमिला गये सीएम नीतीश कुमार

बीते बिहार विधानसभा चुनावों के प्रचार की लड़ाई अब सदन तक पहुंच गई है। तेजस्वी प्रसाद एक-एक बात का जवाब चुन-चुनकर दे रहे हैं

0 300

 

BIHAR NATION : बीते बिहार विधानसभा चुनावों के प्रचार की लड़ाई अब सदन तक पहुंच गई है। तेजस्वी प्रसाद एक-एक बात का जवाब चुन-चुनकर दे रहे हैं । तेजस्वी ने राज्यपाल अभिभाषण के जवाब में बोलते हुए जहां महागठबंधन के काम का तंज कस दिया, वहीं एनडीए पर जनादेश की चोरी का आरोप जड़ दिया।

वे नीतीश कुमार की विश्वसनीयता, चार साल में चार सरकार बनाने को लेकर करारा हमला करने से भी नहीं चूके। तेजस्वी यहीं नहीं रुके, मुख्यमंत्री पर निजी आरोप लगाते हुए लड़की पैदा होने से डरने पर भी तंज कस दिया। हत्या के आरोप और 20 हजार रुपये का जुर्माना भरने का आरोप जड़ दिया। लगे हाथ ये भी पूछ भी लिया कि जुर्माना चेक से भरा या आरटीजीएस से किया।

तेजस्वी के इस जहरबुझे तीर से छलनी नीतीश विधानसभा में ही तिलमिला गए। मामले की जांच और तेजस्वी पर कार्रवाई की मांग करने लगे। लगे हाथ तेजस्वी और लालू पर एहसान गिना डाला। कहते हैं कि इतिहास अपने आप को दोहराता है। बालक सयाना होकर पिता हो जाता है। चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश ने लालू पर नौ बच्चे पैदा करने का आरोप लगाया था, कई निजी हमले बोले थे। बताते हैं इससे खिसियाए तेजस्वी अब उन्हें उन्हीं की नैतिकता याद दिलाने में जुटे हैं। इस नजारे का मजा भाजपा लूट रही है।

आपको बता दें कि तेजस्वी ने जब सदन में कहा की नीतीश कुमार बेटी पैदा होने के डर से बच्चे पैदा नहीं किये तो नीतीश कुमार तिलमिला गए । इससे पहले नीतीश कुमार का ऐसा रौद्र रुप किसी ने नहीं देखा था। वहीं राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार पगला गए हैं ।उन्हें जनता ने लात मार दिया है इससे वे मानसिक संतुलन खो दिए हैं ।

वहीं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि दोनों पार्टियों ने अपनी सीमाओं को पार किया है। व्यक्तिगत हमले ठीक नहीं है। सदन की गरिमा बनाए रखनी चाहिए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.