Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

इंजी.राजकुमार पासवान ने पूछा, क्या दिवंगत रामविलास की पत्नी को राज्यसभा भेजेंगे तेजस्वी यादव

युवा बिहार सेना" पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर राजकुमार पासवान ने ट्वीट करके राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है

0 379

 

Hajipur : “युवा बिहार सेना” पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर राजकुमार पासवान ने ट्वीट करके राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। निशाना साधते हुए पूछा है की क्या वे स्वर्गीय रामविलास पासवान की पत्नी रीना पासवान को अपने कोटे से राज्यसभा भेजेंगे । क्योंकि लोजपा सुप्रीमों चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव में राजद को फायदा पहुंचाने का कार्य किया है और एनडीए भी राज्यसभा उन्हें नहीं भेज रही है।

इंजीनियर राजकुमार पासवान ने कहा कि अगर तेजस्वी चिराग पासवान की माँ रीना पासवान को महागठबंधन की तरफ से राज्यसभा नहीं भेजते हैं तो यह समझा जाएगा की वे मौकापरस्त हैं । वे झूठा प्रेम स्वर्गीय रामविलास पासवान से करते थें । चिराग पासवान से भी उन्होंने केवल फायदा लिया ।

आपको बता दें कि बिहार की राज्यसभा सीट केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के मृत्यु के बाद खाली हुई है। जबकि इस सीट का कार्यकाल 2024 तक है। वहीं इस खाली हुई सीट पर लोजपा की माँग थी कि इस सीट पर दिवंगत रामविलास की पत्नी रीना पासवान को राज्यसभा बीजेपी भेजे । लेकिन बीजेपी ने अपने उम्मीदवार बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी को राज्यसभा भेजने का फैसला किया है। 14 दिसंबर को चुनाव होने हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.