Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मदनपुर में कंटेनर की टक्कर से छात्र की मौत, आक्रोशित परिजनों ने तोड़ा सदर अस्पताल में एंबुलेंस का शीशा

0 278

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटराइन हाई स्कूल के पास शुक्रवार को एनएच पर ऑटो का इंतजार कर रहे 15 वर्षीय किशोर को कंटेनर ने टक्कर मार दी जिससे किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान मदनपुर थाना इलाके के गौरा निवासी राम यादव के बेटा रंजीत कुमार के रूप में की गई है।

तोड़फोड़

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि उक्त किशोर उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गया जब वह कोचिंग जाने के लिए सुबह घर से निकला था। तभी एक कन्टेनर ने उसे टक्कर मार दी। इसके कारण वह घायल हो गया। घटना के बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे।

वहीं परिजनों का आरोप है कि सदर अस्पताल पहुंचने पर किशोर बोल रहा था। लगभग दो घंटे तक डॉक्टरों द्वारा इंतजार कराया गया । उचित इलाज नहीं किया गया। इसके कारण किशोर की जान चली गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में खड़े चार एम्बुलेंस का शीशा तोड़ दिया। परिजनों के हंगामा की सूचना मिलते ही अस्पताल प्रशासन द्वारा इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और परिजनों को शांत कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.