Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Corona virus: इन मुख्यमंत्रियों के साथ इन बड़े राजनेताओं को भी हुआ कोरोना

0 200

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट  

बिहार नेशन: सोमवार को कई बड़े नेता कोरोना की चपेट में आए। इनमें बिहार और कर्नाटक के मुख्यमंत्रियों का भी नाम शामिल है। सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बोम्मई ने कहा कि उनमें हल्के लक्षण हैं और वो ठीक हैं और घर में आइसोलेट हैं। बसवराज चौथे मुख्यमंत्री हैं जो कोरोना वायरस की तीसरी लहर में संक्रमित हुए हैं।

सीएम नीतीश

तीसरी लहर में संक्रमित होने वाले मुख्यमंत्रियों की सूची में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, बिहार के सीएम नीतीश शामिल हैं। सीएम नीतीश कुमार की रिपोर्ट भी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। हालांकि, अरविंद केजरीवाल अब रिकवर हो चुके हैं और काम पर लौट आए हैं।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी सोमवार को कोरोना की चपेट में आ गए। इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इन दोनों नेताओं ने बताया कि पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है।

इसके अलावा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, भारत ने 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस के 1,79,723 नए मामले दर्ज किए, जिससे देश में दैनिक संक्रमण दर 13.29% हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.