Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

दलित नेता राजकुमार पासवान ने कहा -चिराग आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि दलित विनाश यात्रा निकालेंगे 

0 170

 

 

 

बिहार नेशन: हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रत्याशी और युवा बिहार सेना पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान पर निशाना साधा। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि सांसद चिराग पासवान और परिवार पार्टी को बिहार के दलित, दुसाध-पासवानों से कोई लेना-देना नहीं है। केवल उन्हें वोट से  मतलब है!

दलित नेता ने कहा कि चिराग भाजपा के हनुमान अपने राम के इशारे पर बिहार में आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं । उन्होंने कहा की बिहार का इतिहास गवाह है कि बिहार के एक राम ने बिहार के दलित, दुसाध-पासवानों को 50 साल तक केवल वेंटिलेटर पर रखने का काम किया। दलित और दुसाध-पासवानों का वोट लेकर केवल जीवन भर मंत्री बने और अपने परिवार को आगे बढ़ाने का कार्य किया । उन्होंने कहा कि गरीब दुसाध-पासवान का कोई भी बेटा और परिवार इनलोगों के समय में आगे नहीं बढ़ा । केवल वोट बैंक बनकर सभी रह गये ।

इंजीनियर राजकुमार पासवान ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान अक्सर कहा करते थे की “मैं उस घर में दीया जलाने चला हूँ जिस घर में सदियों से अंधेरा है” पर सचाई तो यही है कि आजतक किसी दलित, दुसाध-पासवान के घर में दीया नहीं जला बल्कि सभी दलित, दुसाध-पासवान के घर के दीया और लालटेन में से थोड़ा-थोड़ा तेल निकाल कर अपने बंगला का चिराग जला लिया ।

इंजी.राजकुमार पासवान ने चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा की चिराग आशीर्वाद यात्रा निकालकर केवल अपने परिवार और पंजाब राज्य को बढ़ाने का कार्य करेंगे । बस उन्हें मंत्री पद मिलने की देरी है। चिराग बिहार के तमाम दलित, दुसाध-पासवानों का वोट लेकर आरक्षण विरोधी, दलित विरोधी, दुसाध-पासवान विरोधियों के गोद में बैठे हैं और बैठे रहेंगे। उन्होंने कहा कि चिराग आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि बिहार के दलित,दुसाध-पासवान के लिए विनाश यात्रा निकालने जा रहे हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.