Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शादी के फेरे लेने से पहले ही बारातियों के सामने दूल्हे को मारी गोली,पुलिस पहुँची मौके पर

बिहार सरकार के लाख प्रयास करने के बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । वे लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । ताजा मामला मोतिहारी जिले से आया है जहाँ एक लड़की की बारात आनेवाली थी ।

2 251

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार सरकार के लाख प्रयास करने के बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं । वे लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । ताजा मामला मोतिहारी जिले से आया है जहाँ एक लड़की की बारात आनेवाली थी । लेकिन बारात आने से पहले ही दूल्हे को अपराधियों ने गोली मार दी । आनन-फानन में दूल्हे को गोली लगने के बाद एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना छोड़दानो के मुरली गाँव की है। घटना के बारे में बताया जाता है कि अपराधी बाईक पर सवार होकर आए थे और आपराधिक घटना को अंजाम देकर फरार हो गये ।

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली छोड़दानो पुलिस वहाँ पहुंच गई और जांच में जुट गई । मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को ढाका थाना एरिया से शादी के लिये एक दुल्हा बाराती के साथ छोड़दानो थाना क्षेत्र के मुरली जा रहा था । वहीं दूल्हा लड़की वालों के गाँव तक पहुंचकर बाराती का इन्तजार कर रहा था तभी पीछे से बाईक सवार अपराधियों ने लड़के यानी दूल्हे को गोली मार दी ।

दूल्हा

जैसे ही गोली चली लोगों ने समझा कि यह हर्ष फायरिंग है। लेकिन जब तुरंत जब लोगों के चीख-पुकार की आवाज सुनाई दी तो मामला समझते लोगों को देर न लगा। ग्रामीणों और दूल्हे पक्ष के लोगों ने मिलकर तुरंत उसे मोतिहारी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया । वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दूल्हे के गाड़ी के ड्राइवर को लेकर पूछताछ की जा रही है।

घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया की कोई खून का धब्बा भी नहीं आस-पास नहीं है। ऐसे में पुलिस इस मामले को हर्ष फायरिंग प्रेम प्रसंग सहित कई एंगल से जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद दुल्हे के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. हालांकि पुलिस कारवाई में जुट चुकी है और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

आपको बता दें कि बिहार में लॉकडाउन में भी अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने क्राईम पर हाई लेवल मीटिंग की है. उन्होंने सख्त लहजे में कहा था कि किसी भी कीमत पर क्राइम बर्दास्त  नहीं किया जाएगा.  उन्होंने सभी जिलो के डीएम और एसपी से कहा था कि जिलों में रात में पेट्रोलिंग की जाए. इससे अपराधियों के मन में खौफ पैदा होता है. साथ ही उन्होंने सभी थानों में महिला अधिकारियों और पुलिस की तैनाती के भी निर्देश दिए थें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.