Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

चोर ने पहले बुलेट चुराया,फिर 5 महीने बाद ऑनर बुक मांगने पहुंच गया मालिक के घर और फिर. . .

वैसे तो आपने चोरी कि कई घटनाएं पढ़ी और सुनी होगी लेकिन झारखंड से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है । दरसल उस चोर ने पाँच महीने पहले एक बुलेट चोरी की थी

0 215

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: वैसे तो आपने चोरी कि कई घटनाएं पढ़ी और सुनी होगी लेकिन झारखंड से चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है । दरसल उस चोर ने पाँच महीने पहले एक बुलेट चोरी की थी । लेकिन मामला उसकी बिक्री को लेकर फंस रहा था । वह उसे बेचने की और उसपर घूमने की कई बार कोशिश की लेकिन कागज न होने के कारण वह उसे नहीं बेच पा रहा था और न उस पर चढ़कर घूम पा रहा था ।

लेकिन पाँच महीने के बाद उस बुलेट चोर ने ऑनर बुक के लिये नई जुगाड़ लगाई और उस बुलेट मालिक के घर पहुंच गया । लेकिन उसकी चालाकी मालिक ने पकड़ ली और पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार करवा दिया । यह मामला रांची के कोकर के सुंदर विहार इलाके का है।

रांची के सदर पुलिस ने बताया कि चोर अपने को शो रूम का आदमी बताकर ऑनर बुक माँग रहा था । लेकिन बुलेट मालिक को उसपर शक हुआ जिसके बाद उन्होंने उसे पकड़ लिया और सदर थाने को सौप दिया । बाद में जब पुलिस ने सख्ती बरती और पूछा तो उसने अपनी गुनाह कबूल कर लिया और सबकुछ बातें उगल दी।

पुलिस ने बताया की आरोपी धीरज कुमार कोडरमा का है । पुलिस ने उसके द्वारा दिये गये पते पर कारवाई कर उस बुलेट को भी बरामद कर लिया है। यह चोरी उसने बीते साल सितंबर में सुंदर विहार इलाके से विक्की नाम के युवक के घर से  की थी । आरोपी रांची में पेंटर का के काम् से जुड़ा था । वहीं से उसने चोरी कर उसी बुलेट से घर चला गया था लेकिन कागजात नहीं होने के कारण उसका उपयोग नहीं कर पा रहा था । हालांकि पुलिस यह भी पता कर रही है कि पहले भी तो उसने कोई चोरी नहीं की है. सारे बिन्दुओं को ध्यान में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है. आपको बता दें राजधनी रांची में यह चोरी का पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई बार चोरों ने मोटरसाइकल पर हाथ साफ़ किये हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.