Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

एक्सक्लूसिव: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद कभी भी इलाज के लिए जा सकते हैं दिल्ली

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से जुड़ी इस वक्त बड़ी खबर रांची के रिम्स से सामने आ रही है. जहाँ रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद को इलाज के लिए मेडिकल बोर्ड ने दिल्ली एम्स भेजने का फैसला लिया है.

0 53

BIHAR NATION: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से जुड़ी इस वक्त बड़ी खबर रांची के रिम्स से सामने आ रही है. जहाँ रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद को इलाज के लिए मेडिकल बोर्ड ने दिल्ली एम्स भेजने का फैसला लिया है. इस पर जेल अधीक्षक ने सहमति भी दे दी है. उन्हें किसी भी वक्त दिल्ली एम्स भेजा जा सकता है. वहीं इस खबर को जानकार राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव,तेजस्वी यादव और मीसा भारती ने भी कल रात लालू प्रसाद से मुलाक़ात की. खबर है कि तेजस्वी यादव ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से भी चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था को लेकर बात की है.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की अचानक दो दिन पहले तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने यह निर्णय लिया. उनको सांस लेने में परेशानी हो रही है. डॉक्टर ने कोरोना का टेस्ट भी कराया. रिपोर्ट निगेटिव आई है. लालू प्रसाद 15 बीमारी से पीड़ित है. उनकी फेफड़े में पानी भर गया है. जिससे सांस देने में उनको परेशानी हो रही है. लालू प्रसाद की तबीयत को लेकर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी लगातार डॉक्टरों से अपडेट ले रहे हैं.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.