Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

MLC न बनाने पर पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय बोलें-जल्द लेंगे बड़ा फैसला

बिहार में राज्यपाल कोटे से 12 एमएलसी सीटों के के नामों पर मुहर लगते ही कई नाराजगी देखने को मिल रही है. खुद नीतीश कुमार की पार्टी जेडयू से बगावत के सुर उठने लगे हैं

1 197

BIHAR NATION: बिहार में राज्यपाल कोटे से 12 एमएलसी सीटों के के नामों पर मुहर लगते ही कई नाराजगी देखने को मिल रही है. खुद नीतीश कुमार की पार्टी जेडयू से बगावत के सुर उठने लगे हैं.अब इस मामले पर बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय का भी दर्द छलक उठा है. उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे इस मामले में जल्द ही कोई बड़ा निर्णय लेंगे.  

आपको बता दें बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय जदयू में वीआरएस लेकर अपनी सेवा के कार्यकाल ख़त्म होने के 6 महिना पहले ही जेडयू में शामिल हो गए थे. जिसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही थी कि पार्टी उन्हें विधानसभा में टिकट देगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जिसके बाद यह उम्मीद जताई जा रही थी कि पार्टी उन्हें एमएलसी बना सकती है. लेकिन इस बार भी पार्टी ने उन्हें जगह दी.

अब राज्यपाल कोटे से भी एमएलसी बनने की उम्मीद न रही तो उन्होंने बड़ी निर्णय लेने की बात कही है. ऐसे में कई राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं. सभी की नजरे उनके अगले राजनीतिक कदम पर टिकी है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.