Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेजस्वी की तरफ से अब ये 19 प्रवक्ताओं की टीम देगी विरोधियों को मुंहतोड़ जबाब

अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जेडीयू को जवाब देने के लिए एक नू रणनीति तैयार की है. इसके तहत में 19 प्रवक्ताओं को शामिल किया गया है. इ

1 152

जे.पी.चन्द्रा की स्पेशल रिपोर्ट

बिहार नेशन: अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जेडीयू को जवाब देने के लिए एक नू रणनीति तैयार की है. इसके तहत में 19 प्रवक्ताओं को शामिल किया गया है. इन सभी प्रवक्ताओं को तेजस्वी ने निर्देश  दिया है कि वे विरोधियों का मजबूती से जवाब दें. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं में खामियों को जनता तक अधिक्से अधिक पहुंचाएं. मालूम हो कि सता पक्ष लगातार तेजस्वी यादव पर गायब रहने का आरोप लगाकर निशाना साधते रही है. अब उसी को लेकर तेजस्वी यादव ने जवाब देने के लिए टीम तैयार की है.

आरजेडी ने नई रणनीति के तहत 19 प्रवक्ताओं की लंबी फौज तैयार की है. नए प्रवकताओं की सूची में 2 राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाये गए हैं. सांसद मनोज झा और नवल किशोर यादव को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है. बिहार प्रदेश प्रवक्ता के पद पर 17 लोगों की सूची में जहां कुछ पुराने लोग शामिल है वही कई नए लोगों को भी शामिल किया गया है. विधायक भाई वीरेंद्र को मुख्य प्रवक्ता का पद दिया गया है.

वहीं प्रवकताओ में शक्ति यादव, मृत्युंजय तिवारी, चितरंजन गगन के साथ सारिका पासवान को भी शामिल किया गया. इस सूची में एजाज अहमद और रितु जायसवाल को पहली बार प्रवक्ता बनाया गया है. सभी प्रवकताओं को रोस्टर के अनुसार मीडिया में अपनी बात रखने को कहा है. शक्ति यादव, मृत्युंजय तिवारी, चितरंजन गगन, प्रशांत मंडल, सारिका पासवान, एम ए अनवर हुसैन, सहित 9 लोगो को सभी दिन मीडिया में अपनी बात रखने को कहा गया है. भाई वीरेंद्र, इंज्या यादव सहित 4 लोगो को सप्ताह में 3 दिन जकबि 6 लोगो को सप्ताह में दो दिन अपनी बात रखने को कहा है.

आपको बता दें कि 5 जुलाई को आरजेडी अपना सिल्वर जुबली स्थापना दिवस मनाने की भव्य तैयारी कर रही है. इसके तहत हर जिला में स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इससे अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का टास्क भी इस टीम को दिया गया है. वहीं इस दिन लोजपा पार्टी की स्थापना करनेवाले दिवंगत रामविलास पासवान का जन्मदिन भी है. इस तारीख को भी राजद भुनाने की तैयारी कर रही है. कई बार तेजस्वी यादव, चिराग पासवान को साथ आने का न्योता भी दे चुके हैं.

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.