Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

युवती ने फेसबुक पर दोस्ती कर बनाई अश्लील विडियो, अब कर रही है ब्लैकमेल

0 174

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: सोशल मीडिया के इस दौर में कई अच्छे कार्य इसके द्वारा किये जा रहे हैं तो कई बुरे कार्य भी किये जा रहे हैं । आपने कई बार सोशल मीडिया से ठगी करने का मामला पढ़ा या सुना होगा। लेकिन यह अलग तरह का थोड़ा मामला है । अब महिलाएं ही पुरूषों को ब्लैकमेल करने लगी हैं । कुछ इसी तरह का मामला मुजफ्फरपुर जिले से जुड़ा हुआ है जहाँ लड़कियों का गैंग ही लड़कों को ब्लैकमेल कर रही है।

सोशल मीडिया

इसका शिकार मुजफ्फरपुर के इमाम हुए हैं। उसने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करायी है। दरअसल, लड़कियों का यह गैंग विडियो कॉल में बातचीत के जरिये न्यूड हो जाती हैं। इतना ही नहीं वे सामने वाले को भी न्यूड होने के लिए प्रेरित करती हैं।  इसके वे इसका विडियो बनाकर कर लोगों को ब्लैकमेल करने का काम करती है।

सोशल मीडिया

कुछ इसी तरह की आपबीती इमाम ने सुनाई। उसका कहना था कि, सोशल मीडिया पर ही एक युवती के साथ उसकी दोस्ती हो गयी। इसके बाद दोनों में बातचीत भी शुरू हो गयी।  इस दौरान उसने विडियो कॉल किया और युवती ने आपत्तिजनक फोटो ले ली। अब युवती द्वारा आईडी हैक कर ली गयी है और अश्लील विडियो के साथ फोटो भी शेयर किया जा रहा है।  साथ ही इमाम को अब धमकी भी दी जा रही है।

क्राइम

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में जैसे ही आएगा वे इसमें कारवाई करेंगे । बता दें की इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि देश के कई अलग- अलग हिस्सों से अक्सर इस तरह के मामले आ रहे हैं । यह साइबर क्राइम के लिये भी चुनौती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.