Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

तेज प्रताप को ‘मांझी’अपनी पार्टी में शामिल करेंगे कि नहीं उन्हें तय करना है,लेकिन BJP इसका NDA में स्वागत करेगी

बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां और एक दुसरे पर तंज कसने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब खबर है कि बीजेपी ने राजद सुप्रीमों के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से कहा है कि वे एनडीए में आते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा.

2 149

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां और एक दुसरे पर तंज कसने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब खबर है कि बीजेपी ने राजद सुप्रीमों के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से कहा है कि वे एनडीए में आते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा. यह ऑफर उन्हें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने तेज पर तंज कसते हुए कहा कि वे हाल में हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से मिले हैं.  इससे लगता है कि तेज प्रताप यादव मांझी जी के पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जीतन मांझी एनडीए के वरिष्ठ नेता हैं और अगर उनकी पार्टी से तेज प्रताप यादव जुड़ते हैं तो एनडीए उनका स्वागत करेगी. तेज प्रताप यादव पर तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे काफी परेशान हैं और वे मांझी से मार्गदर्शन चाहते हैं. इसलिए वे उनसे मिले हैं.

वहीं दुसरी तरफ संजय जायसवाल ने कहा कि संकट के समय में राजद के बड़े नेता अक्सर गायब हो जाते हैं. अब जाकर तेज प्रताप यादव को ज्ञान हुआ है यह अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि जब तेज प्रताप यादव बिहार के स्वास्थ्य मंत्री थें उन्होंने कभी अस्पातालों का दौरा नहीं किया लेकिन अब जा रहे हैं. संजय जायसवाल यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव अगर  मांझी के पार्टी में शामिल होते हैं तो उसका अंतिम निर्णय मांझी ही न करेंगे.लेकिन भाजपा उनके एनडीए में आने का स्वागत करेगी.

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव शुक्रवार को मांझी से मुलाक़ात करने उनके आवास गए थें. जहाँ दोनों के बीच 40 मिनट से अधिक की बातचीत हुई थी. वहीं शुक्रवार को मांझी ने लालू प्रसाद के जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थी. बात तो यहाँ तक निकलकर आ रही है कि लालू प्रसाद से मांझी ने 12 मिनट तक बात भी की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.