Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

Helicopter Crash: चीफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत की मौत किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं? आया बड़ा अपडेट

0 265

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट
बिहार नेशन: बुधवार का दिन भारत के लिए बेहद दुखद रहा है। देश ने चीफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत को खो दिया । उनकी हेलीकॉप्टर (IAF Mi-17V5) क्रैश में  मौत हो हो गई और देश के लिए शहीद हो गये ।  उस  हादसे में अभी तक 11 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है। जबकि अन्य की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।  साथ ही दुआओं का दौर शुरु हो चुका है।

हेलिकॉप्टर

लेकिन हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त की खबर पर आशंका जताई जाने लगी है । अब ये सवाल भी उठने लगे हैं कि, क्या वास्तव में ही हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है?  या तीनों सेना के प्रमुख जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे उसे साजिश के तहत क्रैश किया गया है?

इस मामले में पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत का आरोप है कि ये हादसा नही बल्कि साजिश है। हमारे तीनो सेना के प्रमुख जिस हेलीकॉप्टर से थे वो एडवांस हेलीकॉप्टर है, जो इतनी आसानी से क्रैश नहीं हो सकता।सावंत ने कहा जहां ये हादसा हुआ है वह इलाका LTT का है।  आज भी वहा पर स्लीपर सेल एक्टिव है ।पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी हत्या भी तमिलनाडू में ही हुई थी। हादसे की जांच NIA से होना चाहिए। ताकि हादसे की पूरी कहानी सामने आ सके।

पूर्व ब्रिगेडियर सुधीर सावंत का

लेकिन इस बारे में आपको बता दें कि यह बयान पूर्व ब्रिगेडियर का निजी बयान है। यह कोई आधिकारिक बयान नहीं है। दूसरी बात किसी घटना के तुरंत बाद ही बिना किसी जांच के यह निष्कर्ष निकालना की यह किसी साजिश का हिस्सा है उचित नहीं है। इसकी जांच अगर की जाती है तभी किसी निष्कर्ष निकाला जा सकता है।

Cds बिपिन रावत

मालूम हो कि दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर में CDS जनरल बिपिन रावत के अलावा उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, एनके गुरसेवक सिंह, एनके जितेंद्र कुमार, एल/नायक विवेक कुमार, एल/नायक बी साई तेजा, हवलदार सतपाल शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.