Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

एक्सक्लूसिव: लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी की दिल्ली में कल होगी सगाई, तेजस्वी तोड़ देंगे परिवार की पुरानी परंपरा  

0 411

 

जे.पी.चन्द्रा की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बिहार नेशन: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव की कल सगाई होनेवाली है। ये सगाई का कार्यक्रम कल नई दिल्ली में महरौली के सैनिक फार्म हाउस में आयोजित होगा । इसे लेकर पहले ही उनका पूरा परिवार दिल्ली पहुंच चुका है।

TEJSWI,RABDI,TEJ PRATAP

लेकिन जो सबसे बड़ी बात निकलकर सामने आ रही है वह यह है कि उनकी शादी किसी गैर यादव से हो रही है। बताया जा रहा है की तेजस्वी की दुल्हनिया उनकी बचपन की दोस्त है और दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थें । कई साल से दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहे हैं। अब दोनों इस संबंध को शादी के बंधन में बांधने के लिए तैयार हैं।

तेजस्वी

तेजस्वी यादव को लालू यादव का राजनीतिक वारिस माना जाता है और उन्होंने अपने पिता के काम को बखूबी तरीके से आगे बढ़ाया है। राजद आज बिहार की सबसे बड़ी पार्टी है, जिसमें तेजस्वी यादव की बड़ी भूमिका रही है। लेकिन बात अब शादी की करें तो वह लालू परिवार की एक परंपरा को तोड़ने जा रहे हैं। जहां लालू प्रसाद ने अपने सभी सातों बेटियों और बेटे तेज प्रताप की शादी यादव जाति में की है, वहीं तेजस्वी यादव जिस लड़की से शादी करने  जा रहे हैं, वह यादव जाति से संबंधित नहीं है।

लालू फॅमिली

बताया जा रहा है कि तेजस्वी की होनेवाली पत्नी हिन्दू भी नहीं है और वह ईसाई धर्म से संबंधित से ताल्लुक रखती है। यह विवाह अंतरजातीय होगा। लड़की मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। दिल्ली की फ्रेंड्स कॉलोनी में उनका घर है। लालू परिवार ने इसे बेहद गोपनीय रखा है। निकट के लोगों को भी नही जानकारी दी है।

खैर ये बातें अभी गुप्त ही रखी गई है। लेकिन ये कल की सगाई से साफ़ हो जाएगा की उनकी दुल्हनिया कौन है !  लेकिन अगर यह खबर सही साबित होती है तो यह लालू परिवार के लिये पूरानी परंपरा से हटकर शादी होगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.