Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

औरंगाबाद में प्रेमी -प्रेमिका ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान वहीं एक अन्य मामले में होटल से शराब के नशे में प्रेमी युगल गिरफ्तार

0 281

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त औरंगाबाद जिले से बड़ी दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी । यह घटना जम्होर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात को घटी । प्रेमी जोड़ा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय -गया रेलखंड पर जिले के जम्होर थाना क्षेत्र के कुहर्मा के समीप तेज रफ्तार ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। जम्होर थाना की पुलिस ने शव बरामद कर औरंगाबाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

राजधानी पटना: वहीं राजधानी पटना से एक खबर है। जहाँ शराब को लेकर पटना पुलिस का जांच अभियान लगातार होटलों में चल रहा है। मंगलवार को पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने केसरी नगर इलाके में स्थित एडम ब्रिज इंटरनेशनल होटल के कमरे से एएन कॉलेज के छात्र रविराज (अनिसाबाद निवासी) व उसकी प्रेमिका सह छात्रा को पकड़ लिया।

 

शराब

खास बात यह है कि शराब दोनों ने पी रखी थी। इसके बाद पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। छात्र रविरंजन एएन कॉलेज में एमसीए की पढ़ाई कर रहा है, जबकि छात्रा भी उसी कॉलेज में पढ़ती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.