Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

जहरीली शराब से हुई मौत मामले में स्वराज पार्टी के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मृतक के परिजनों से की मुलाकात

0 210

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: औरंगाबाद जिले के मदनपुर एवं सलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत लगातार जहरीली शराब से हो रही मौत को लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता मृतक के परिजनों से उनके घर-घर जाकर मिल रहे हैं और मृतक के परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं । इसी क्रम में शनिवार को स्वराज पार्टी का 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी इस क्षेत्र में पहुंचा और मृतक के परिजनों से मुलाकात की। पार्टी ने प्रेस रिलीज किया और कहा है कि प्रशासन इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। लेकिन स्वराज पार्टी ऐसा नहीं होने देगी ।

प्रेस रिलीज में कहा गया है कि पिछले 21 मई से लगातार अबतक औरंगाबाद जिला के मदनपुर थाना अंतर्गत विभिन्न गांवों में जहरीली शराब से 21 लोगों की मौत हो चुकी है। और कई लोग अस्पताल में जिंदगी- मौत से जुझ रहे हैं। इनमें कई लोगों के आंखों की रौशनी भी चली गई है।

वहीं इस मामले में क्षेत्र की जनता और स्थानीय नेताओं का आरोप है कि प्रशासन मौत का समाचार दबाने में लगी है। लोगों का आरोप है की पुलिस पोस्टमार्टम करवाने की जगह डराकर उनकी शव को जलवा दे रही है। ताकि यह खबर किसी तरह दब जाए।

प्रशासन जहरीली शराब की बिक्री पर रोक, मृतक के परिजनों से सहानुभूति और इससे पीड़ित का इलाज में मदद करने की बजाय वह पूरे मामले में लीपापोती कर रही है। इसकी स्वराज पार्टी निंदा करती है और 30 मई  2022 को सुबह 10बजे से औरंगाबाद समाहरणालय के समक्ष एक दिवसीय धरना कार्यक्रम करने का निर्णय लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.