Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

ये क्या नीतीश कुमार अपनी ही पार्टी की विधायक पर भड़क गए, कहा-जहाँ जाना चाहती हैं जाएं

0 387

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: बिहार में भले ही नई सरकार में मंत्रिमंडल का गठन हो चुका है । लेकिन जिन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है वे खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। ऐसी ही एक जेडीयू की विधायक हैं बीमा भारती। वे मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से काफी नाराज हैं। उन्होंने अपनी ही पार्टी के एक सहयोगी को विधायक बनाए जाने पर कटाक्ष की हैं और कहा कि सीएम बार-बार उन्हें मंत्री बनाते हैं । बता दें कि इस बार लेशी सिंह को खाद्य और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बनाया गया है।

बीमा भारती ने कहा, “मैं केवल जदयू विधायक लेशी सिंह को मंत्री बनाए जाने से परेशान हूं। उन्हें हमेशा कैबिनेट में चुना जाता है। मुख्यमंत्री उनमें क्या देखते हैं? वह बार-बार अपने क्षेत्र की गलत घटनाओं में शामिल होती है, इससे पार्टी की बदनामी होती है। हमें क्यों नहीं सुना जाता है? क्या इसलिए कि हम पिछड़ी जाति से हैं?” जदयू विधायक बीमा भारती ने आगे कहा, “अगर उन्हें मंत्री पद से नहीं हटाया गया तो मैं पार्टी से इस्तीफा दे दूंगी। अगर उनके खिलाफ मेरा आरोप गलत है तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगी।”

बीमा भारती के बगावती तेवर पर अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान आया है। ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव से मिलने पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे नीतीश कुमार ने कहा कि बीमा भारती ने जो भी बयान दिया है वो बहुत गलत है और मुझे आश्चर्य है कि वह ऐसे बयान दे रही हैं।

नीतीश कुमार ने कहा, “मैं उनसे मिलूंगा और इस पर चर्चा करूंगा। उन्हें 2014 और 2019 में दो बार मंत्री बनाया जा चुका है,पार्टी ने उन्हें भी मौका दिया था। अगर वह नहीं मानीं तो वे जहां जाना चाहें वहां जा सकती हैं। कैबिनेट में सीमित जगह होती है और सभी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है।”

वहीं जब सीएम नीतीश कुमार से पत्रकारों ने पूछा कि कानून मंत्री कार्तिकेय पर संगीन आरोप हैं । इसपर उन्होंने कहा कि हमलोग इस मामले को देख रहे हैं। वहीं बीजेपी के द्वारा जंगलराज की वापसी बताए जाने पर कहा कि वे जरूरत पड़ने पर एक-एक बात का जवाब देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.