Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

कलंक कथा: आधी रात को जंगल में ले जाकर 40 वर्षीय पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म, फिर कर दी. . 

0 427

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: इस वक्त रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आ रही है। ये खबर मध्यप्रदेश से है जहाँ मानवता को शर्मसार करते हुए एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करते हुए उसकी हत्या कर दी।जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के गुना जिले में  40 वर्षीय दिव्यांग व्यक्ति नहीं अपनी 14 वर्षीय बेटी की हत्या कर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के जैताडोंगर गांव के रहने वाले आरोपी ने पहले मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी घर से लापता हो गई है। बाद में जांच में पाया गया कि आरोपी ने ही उसकी हत्या कर दी है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।रेप

पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता को मंगलवार दोपहर को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था। मिश्रा ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी ने स्वीकार किया कि वह रात करीब 12 बजे अपनी बेटी को बलात्कार करने की नीयत से दमडोली के जंगल ले गया था। जब लड़की ने परिवार के अन्य सदस्यों को सब बताने की धमकी दी तो आरोपी ने कथित तौर पर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव के साथ दुष्कर्म किया था।

रेप

बता दें कि अब पुलिस ने इस आरोपी के द्वारा बताई गई जगह पर एक पुलिस दल को जंगल भेजा था जहाँ से पुलिस नहीं शव को बरामद कर लिया और आगे की कारवाई शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि आरोपी को हत्या और रेप से जुड़े भादवि की धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.