Bihar Nation
सबसे पहेले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

शराबबंदी: बिहार के DGP संजीव कुमार सिंघल ने पुलिसकर्मियों को दिलाई शराबबंदी की शपथ  

0 359

 

जे.पी.चन्द्रा की रिपोर्ट

बिहार नेशन: सीएम नीतीश कुमार द्वारा लगाई गई शराब पर प्रतिबंध को लेकर नशा मुक्ति दिवस 26 नवंबर को सभी पुलिसकर्मियों ने शराबबंदी की शपथ ली। यह शपथ राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों ने ली।वहीं, बिहार पुलिस मुख्यालय में डीजीपी एसके सिंघल ने सभी पुलिस कर्मियों को राज्य में शराबंदी लागू करने की शपथ दिलाई और व्यक्तिगत रूप से भी पाबंदी का पालन करने की शपथ दिलाई। डीजीपी एसके सिंघल ने कहा कि शराबबंदी कानून का उल्लंघन करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी और उन्हें बर्खास्त किया जाएगा।

शराबबंदी शपथ

वहीं सीएम नीतीश कुमार के शपथ दिलाने पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने निशाना साधा है।  उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार की शपथ का कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने विधानसभा जैसी संवैधानिक संस्था के अंदर इस बात की शपथ ली थी कि वह मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। नीतीश कुमार के इस शपथ का अब क्या हुआ?”

शराब

जबकि वहीं दूसरी तरफ लोजपा (रामविलास पासवान) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे उनलोगों को शराबबंदी का शपथ दिला रहे हैं शराब तस्करों को संरक्षण देते हैं । उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने 5 बार मुख्यमंत्री रहते हुए भी बिहार को बर्बाद कर दिया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.