Bihar Nation
सबसे पहले सबसे तेज़, बिहार नेशन न्यूज़

मधुबनी नरसंहार: सीएम नीतीश से मिले जेडयू के राजपूत नेता, दोषियों पर कड़ी कारवाई की मांग की

बिहार में मधुबनी हत्याकांड को लेकर अब मामला राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है. अब खबर है कि जेडयू के आधा दर्जन से अधिक नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार से आवास पर मुलाक़ात की है.

0 267

बिहार नेशन: बिहार में मधुबनी हत्याकांड को लेकर अब मामला राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है. अब खबर है कि जेडयू के आधा दर्जन से अधिक नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार से आवास पर मुलाक़ात की है. इन नेताओं में पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह, जेडीयू नेता शैलेंद्र प्रताप, राणा रणधीर सिंह के साथ-साथ पूर्व विधायक मनजीत सिंह ने मुख्यमंत्री से मुलाक़ात कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की है. मुलाकात के बाद इन नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस संबंध में डीजीपी से बात कर कठोर कारवाई का आश्वासन दिया है. इससे पहले सभी राजपूत नेताओं ने बेनीपट्टी के मोहम्मदपुर गांव का दौरा किया.

दरअसल अब यह मामला जातीय रंग लेने लगा है. नेताओं को स्वजातीय वोट बैंक का डर भी सताने लगा है. वहीं अब राजपूत जाति के लोगों के मारे जाने के बाद करणी सेना की भी इसमें एंट्री हो गई है. वहीं राजपूत जाती से ही आनेवाले मंत्री नीरज कुमार सिंह और जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह भी वहां जाकर मृतक के परिजनों से मिल चुके हैं. अब मोहम्मदपुर में हुई इस घटना को लेकर क्षत्रीय समाज में काफी आक्रोश है. 

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.